scriptHusband, wife and 8 year old son burnt alive in hut fire in kawardha | कवर्धा में अग्निकांड: झोपड़ी में लगी आग से पति-पत्नी और 8 साल का बेटा जिंदा जला, तीनों की मौत से सनसनी | Patrika News

कवर्धा में अग्निकांड: झोपड़ी में लगी आग से पति-पत्नी और 8 साल का बेटा जिंदा जला, तीनों की मौत से सनसनी

locationकवर्धाPublished: Jan 15, 2024 03:24:07 pm

fire in kawardha: तीनों एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। इधर आग की घटना से गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर लिया है।

kawardha_fire_news.jpg
Fire in Kawardha: छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में झोपड़ी में लगी आग की चपेट में आने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। तीनों एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। इधर आग की घटना से गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर लिया है। आग कैसे लगी अभी पता नहीं चल पाया है।
यह भी पढ़ें

Train Accident: ड्राइवर को झपकी आने से पटरी से उतर कर पलट गया इंजन, रेलवे को करोड़ों का नुकसान



यह मामला कुकदुर थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत माठपुर अंतर्गत आने वाले नागाडबरा बस्ती में बीती रात एक झोपड़ी में भीषण आग भड़क उठी। परिवार वाले कुछ कर पाते इससे पहले ही आग ने तीन लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में बुधराम पिता भोपसिंह 35, हिरमतीन बाई पति बुधराम 32 वर्ष और उनके 8 वर्षीय पुत्र जोन्हू की मौत हो गई। मृतक आदिवासी वासी बैगा परिवार के बताए जा रहे हैं।
यह भी पढ़ें

कांग्रेस नेताओं को देना होगा 51 हजार रुपए, जनपद पंचायत अध्यक्षों को देनी होगी एक महीने की सैलरी, सामने आई ये बड़ी वजह...



प्रारंभिक जानकारी में यह बात सामने आई है कि कल ही परिवार के तीनों लोग बाहर गए थे। पारिवारिक कार्यक्रम से लौटने के बाद रात 12 बजे घर में सोने की तैयारी कर रहे थे। इस दौरान अचानक आग भड़क उठी। हादसे को लेकर पुलिस ने अभी कुछ भी स्पष्ट बयान नहीं दिया है। फिलहाल जांच के बाद ही इस अग्निकांड से पर्दा उठेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो