मां के चरित्र पर शक करने वाले पिता की नाबालिग बेटे ने कुल्हाड़ी से मारकर की हत्या, पुलिस को बताया आपबीती

क्रोध के चलते एक बालक ने अपने ही पिता की निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने अपचारी बालक को गिरफ्तार कर दुर्ग के बाल संपे्रक्षण गृह भेज दिया। (murder case in kawardha)

By: Dakshi Sahu

Published: 02 Aug 2020, 10:48 AM IST

कवर्धा. क्रोध के चलते एक बालक ने अपने ही पिता की निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने अपचारी बालक को गिरफ्तार कर दुर्ग के बाल संपे्रक्षण गृह भेज दिया। मामला पिपरिया थाना के दशरंगपुर चौकी अंतर्गत ग्राम बाघामुड़ा है। यहां पर एक बालक ने अपने पिता की कुल्हाड़ी से वार कर निर्मम हत्या कर दी। पिपरिया थाना से मिली जानकारी के अनुसार घटना 31 जुलाई की सुबह 8.30 बजे की है।

पिता करता था चरित्र पर शंका
पुरुषोत्तम बारले आए दिन अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका कर झगड़ा करता था, जिस पर उसका लड़का आपत्ति करता, अपने पिता को मना करता था। 31 जुलाई की सुबह 8.30 बजे के करीब पुरुषोत्तम के घर से बचाओ-बचाओ की आवाज आई तो आसपास लोग दौड़े। देखा तो पुरुषोत्तम बारले बेहोश जमीन पर पड़ा था जबकि उसका लड़के हाथ में कुल्हाड़ी था जो खून से सना था। डॉयल 112 को सूचना देकर बुरी तरह से घायल पुरुषोत्तम को जिला अस्पताल ले रहे थे कि रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

पुलिस को बताया पिता की करतूत
मामले मेंं पुलिस अपचारी बालक के खिलाफ मामला दर्ज किया। हत्या के बाद बालक भागा नहीं बल्कि घर में रहा। वह पुलिस को अपने पिता की हरकतों को बताता रहा। बालक को पुलिस ने दुर्ग बाल संपे्रक्षण गृह भेजा गया। पिपरिया थाना प्रभारी कपिलदेव चंद्रा ने बताया कि मृतक पुरषोत्तम बारले के सिर में बांऐ तरफ दो घाव था। मृतक के पिता के रिपोर्ट में मामला दर्ज कर अपचारी बालक के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned