script

अचानक भरभराकर गिर गई पानी टंकी, नीचे खड़े जवान के प्राइवेट पार्ट में घुसी लोहे की रॉड

locationकवर्धाPublished: Dec 27, 2018 02:00:45 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

सीएएफ के जवान गणेश प्रजापति के प्राइवेट पार्ट में नल का रॉड घुस गया। जिससे उसकी मौत हो गई।

water tank fall

अचानक भरभराकर गिर गई पानी टंकी, नीचे खड़े जवान के प्राइवेट पार्ट में घुसी लोहे की रॉड

कवर्धा. छत्तीसगढ़ में माओवादी उन्मूलन के लिए गए जवान की पानी टंकी के नीचे दबने से मौत हो गई। हादसे के दौरान जवान के प्राइवेट पार्ट्स में लोहे की रॉड घुस गई। जिससे जवान की मौत हो गई। जबकि 1 जवान घायल है। बताया जा रहा है कि तरेगांव थाना के पास एक वर्ष पहले महासमुंद का ठेकेदार पानी टंकी का निर्माण किया था। यह पानी टंकी में ठेकेदार द्वारा जमकर लापरवाही बरती गई और घटिया निर्माण किया गया।

दरअसल तरेगांव थाना अंतर्गत 20 वीं बटालियन के जवान जिले में माओवादी उन्मूलन में आए थे। रोज की तरह जवान खाना खाने के बाद थाना के पास बने पानी टंकी में थाली धोने गए थे। इसी दौरान थाना के पास बने पानी टंकी भरभरा कर गिर गई। जिसमें सीएएफ के जवान गणेश प्रजापति के प्राइवेट पार्ट में नल का रॉड घुस गया। जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं विजय सिंह के शरीर पर मलबा गिर गया। जिससे उसका हाथ टुट गया और सिर पैर में भी चोटे आई है। जवान के मलबे में दबने की सूचना मिलने पर बटालियन के पुरे जवान मौके पर पहुंच और दोनों जवान को बाहर निकालाया गया। दूसरे जवान को जिला अस्पताल भेज दिया गया जहां से रायपुर रिफर किया गया।

जबकि पानी टंकी के गिरने की घटना पहले भी हो चुकी है। जिसमे निर्माण के दौरान ही अधिक शिकायत हुई थी। इसके बाद भी सुधार नहीं किया गया था और पानी टंकी ही गिर गई थी। इसी प्रकार तरेगांव में भी पानी टंकी गिर गई।

police

ट्रेंडिंग वीडियो