script100 पदों पर होगी सीधी भर्ती, बस एक इंटरव्यू पर मिलेगी ये नौकरी, जल्द करें आवेदन | ITI Jobs 2019: 100 posts of ITI pass vacancy, last date 26 Nov, apply | Patrika News
कवर्धा

100 पदों पर होगी सीधी भर्ती, बस एक इंटरव्यू पर मिलेगी ये नौकरी, जल्द करें आवेदन

अगर आप आईटीआई पास हैं और नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर। दरअसल, आईटीआई पास युवाओं के लिए प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है।

कवर्धाNov 23, 2019 / 06:45 pm

Ashish Gupta

kawardha_job.jpg
कवर्धा. अगर आप आईटीआई पास हैं और नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर। दरअसल, कवर्धा के ग्राम तारो स्थित शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था (आईटीआई) में आईटीआई पास युवाओं के लिए प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है। यह प्लेसमेंट कैंप 26 नवंबर को सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक आयोजित होगा।
इस प्लेसमेंट कैंप में आईटीआई पास युवाओं की 100 पदों पर भर्ती होगी। इसमें इंजीनियरिंग वर्क्स सर्विस द्वारा इलेक्ट्रिकल हेल्पर के 60 पद और इलेक्ट्रिशियन के 40 पद के लिए भर्ती किया जाना है।
जिला रोजगार कार्यालय नियोजक एक प्लेटफार्म उपलब्ध कराता है। यह नियुक्ति केवल निजी क्षेत्र के संस्थाओं में कार्य के लिए किया जाता है।

इस प्लेसमेंट कैंप शामिल होने के लिए इच्छुक एवं योग्य अभ्यर्थी 26 नवंबर को कवर्धा के शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था में आवेदन और समस्त प्रमाण पत्रों के साथ तय समय पर पहुंचे। अभ्यर्थी भर्ती संबंधित अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय में संपर्क करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो