नाक में दम कर दिए थे ये चार चोर, पुलिस ने घेरकर दबोचा

ग्राम धमकी अज्ञात व्यक्ति द्वारा 24 दिसंबर को घर में घुसकर घर के आलमारी में रखेे सोना, चांदी औरनगद रकम सहित 45,000 रुपए की चोरी हुई थी। इसमें चार आरोपी  को गिरफ्तार किया गया है

कवर्धा. ग्राम धमकी अज्ञात व्यक्ति द्वारा 24 दिसंबर को घर में घुसकर घर के आलमारी में रखेे सोना, चांदी औरनगद रकम सहित 45,000 रुपए की चोरी हुई थी। इसमें चार आरोपी  को गिरफ्तार किया गया है।

मामले पर आसपास के क्षेत्र में मुखबीर लगाकर आरोपी और चोरी गए मशरूका को जल्दी से जल्दी पतासाजी कर बरामद करने की हिदायत दिया गया। जिस पर थाना कवर्धा की पुलिस टीम लगातार आरोपी की पतासाजी कर रहे थे। मुखबीर से सूचना मिली कि कुछ लोग लगातार घटना दिनांक से संदिग्ध स्थिति में है और आवश्यकता से अधिक खर्च कर रहा है जिस पर संदेही को थाना तलब कर पूछताछ किया गया।

पूछताछ के दौरान संदेही लेखु पिता मेलुराम कौशिक(24) ग्राम धमकी ने सारी बातें उगल दी। उसने पुलिस को बताया कि उसके मित्र रिखी पिता रामेश्वर (22) दोनों घर के अन्दर घुसे। वहीं बाहर में ओमप्रकाश पिता संतोष कौषिक(21) और दिनेश पिता दुखवा कौशिक(24) घर के बाहर खड़े थे, जो किसी व्यक्ति के आने कि सूचना देते। आरोपी द्वारा अपराध कबूल कर चोरी किए गए जेवर 07 नग सोने की पत्ती, 05 गेंहू दाना, 02 नग आईरिंग, 01 नग नाक की फूल्ली, चांदी के 02 नग बिछिया को पेश करने और नगदी रकम को खर्च होने की बात कही गई। चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड में पेश किया गया। चोरी के अपराध को पकडऩे में थाना प्रभारी जेएस सग्गु, प्र.आर संदीप चौबे,  गज्जु राजपूत, सैनिक मनोज बंसोड़ का योगदान रहा। 
चंदू निर्मलकर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned