scriptजनता से सीधे नहीं अब Whatsapp और Facebook पर जुड़ेंगे संसदीय सचिव | Kabirdham : MLA Motiram Chandravanshi conect whatsapp and Facebook | Patrika News
कबीरधाम

जनता से सीधे नहीं अब Whatsapp और Facebook पर जुड़ेंगे संसदीय सचिव

संसदीय सचिव मोतीराम चंद्रवंशी ने व्हाट्सअप नंबर जारी
किया है। जिसके जरिए वह जनता की समस्याओं से रूबरू होंगे और उनका समाधान भी
करेंगे।

कबीरधामJul 12, 2017 / 07:31 pm

Satya Narayan Shukla

 Now Parliamentary Secretary will join whatsapp an

Now Parliamentary Secretary will join whatsapp and Facebook

कबीरधाम. जिले में किसी भी तरह की समस्या, मांग या फिर शिकायत हो, जो स्थानीय स्तर पर नहीं हो पा रहा, तो सीधे संसदीय सचिव को बताए। वह भी उनके व्हाट्सअप नंबर पर। जी हां, पंडरिया विधायक व संसदीय सचिव मोतीराम चंद्रवंशी ने व्हाट्सअप नंबर जारी किया है। जिसके जरिए वह जनता की समस्याओं से रूबरू होंगे और उनका समाधान भी करेंगे।

लंबी दूरी तय कर लोग अपनी समस्या लेकर संसदीय सचिव के पास पहुंचते हैं। ऐसे में लोगों को काफी परेशानी होती है। कई बार यह होता कि संसदीय सचिव दौरे पर निकल जाते तो लोग इंतजार करते या फिर मायूस होकर लौटना पड़ता था। इस समस्या को देखते हुए संसदीय सचिव मोतीराम चंद्रवंशी ने बुधवार को कवर्धा स्थित संसदीय सचिव कार्यालय में व्हाट्सअप नंबर 9424108817 जारी किया।

रख सकेंगे समस्याओं को सामने
इस नंबर पर कवर्धा और पंडरिया विधानसभा की जनता अपनी समस्याओं को सामने रख सकते हैं। लोगों को लंबी दूरी तय कर कवर्धा संसदीय सचिव कार्यालय तक आने की भी आवश्यकता है नहीं। अपना नाम और अपनी समस्या, मांग या फिर शिकायत को सीधे व्हाट्सअप नंबर पर डाल दें। समस्या पर क्या कार्रवाई होगी, जवाब मिलेगा। संसदीय सचिव स्वयं इसकी निगरानी करेंगे, ताकि जनता की समस्या केवल समस्या बनकर न रह जाए, समाधान हो।

24 घंटे रहेगी निगरानी
इस व्हाट्सअप नंबर पर हमेशा नजर रखना है ताकि तुरंत जवाब दिया जा सके। इसे लिए संसदीय सचिव ने तीन लोगों को इसके लिए जिम्मेदारी सौंपी है। यह जिम्मेदार व्हाट्सअप पर आने वाली सभी समस्या, शिकायत और मांग पर नजर रखेंगे और इसकी सूचना संसदीय सचिव को देते रहेंगे।

फेसबुक से भी रूबरू होंगे

सोशल मीडिया सभी ओर हावी हो रही है। इसमें लगातार अपडेट रहना जनप्रतिनिधियों के लिए भी आवश्यक है। इसके चलते ही संसदीय सचिव अब व्हाट्सअप की तरह फेसबुक के माध्यम से जनता की समस्याओं से रूबरू होंगे और यथा संभव निराकरण करने का प्रयास भी करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो