scriptछात्रावास निर्माण में बड़ी गड़बड़ी, कलेक्टर ने लोक निर्माण विभाग के सब इंजीनियर को किया निलंबित | Kawardha Collector suspended sub engineer today | Patrika News

छात्रावास निर्माण में बड़ी गड़बड़ी, कलेक्टर ने लोक निर्माण विभाग के सब इंजीनियर को किया निलंबित

locationकवर्धाPublished: Aug 05, 2019 05:42:01 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

समय पर काम पूरा नहीं होने और निर्माण सामग्री सहित अन्य अनियमिताओं पर कलेक्टर ने नाराजगी जाहिर की। जिसके बाद यह सख्त कार्रवाई की गई है।

kawardha collector

छात्रावास निर्माण में बड़ी गड़बड़ी, कलेक्टर ने लोक निर्माण विभाग के सब इंजीनियर को किया निलंबित

कवर्धा. जिला कार्यालय के सभाकक्ष में आयोजित साप्ताहिक समय सीमा की बैठक में सोमवार को कलेक्टर अवनीश कुमार शरण ने आदिवासी कन्या छात्रावास पंडरिया के निर्माण कार्य में लापरवाही बरतने पर लोक निर्माण विभाग के उपअभियंता बीआर पटेल को निलंबित करने के निर्देश दिए हंै। आदिवासी विकास विभाग से संलग्न होकर छात्रावास का निर्माण कार्य किया जा रहा है, जिसमें भारी लापरवाही बरती गई है। समय पर काम पूरा नहीं होने और निर्माण सामग्री सहित अन्य अनियमिताओं पर कलेक्टर ने नाराजगी जाहिर की। जिसके बाद यह सख्त कार्रवाई की गई है।
बालोद में दिव्यांगजनों की ऐसी हालत देखकर बीच सड़क भड़के अपर कलेक्टर
बालोद में दिव्यांग शिविर में अव्यवस्था से नाराज दिव्यांगों ने बालोद-दल्ली मार्ग सोमवार को जामकर प्रदर्शन किया। नेशनल हाइवे में एक दो नहीं बल्कि सैकड़ों दिव्यांग बैठ गए। हर बार की तरह इस बार भी शिविर में डॉक्टरों की बदसलुकी और प्रशासन की अव्यवस्था से नाराज होकर जमकर नारेबाजी की। दिव्यांगों ने बताया कि वे जिला मुख्यालय में दिव्यांगता प्रमाण पत्र बनवाने पहुंचे थे पर डॉक्टरों की लेट लतीफी और शिविर में अव्यवस्था के कारण उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ा। जवाबदार अधिकारी से बार-बार शिकायत के बाद भी उन्होंने कोई उचित कदम नहीं उठाया। तब जाकर चक्काजाम किया।
balod disable people
बीच सड़क लगाई क्लास
दिव्यांगता प्रमाण पत्र बनवाने के लिए जिलेभर के दिव्यांग दूर-दूर से पहुंचे थे। वे अपने बच्चों और परिजनों को भी साथ लेकर पहुंचे थे। ऐसे में नाश्ता पानी नहीं मिलने से बेहाल होकर उन्होंने मोर्चा खोल दिया। चार साल की दिव्यांग बच्ची के साथ दिव्यांग पालकों को सड़क पर देखकर अपर कलेक्टर एके वाजपेयी भड़क गए। उन्होंने अव्यवस्था पर नाराजगी जताते हुए जवाबदार अधिकारी की जमकर क्लास ली। फटकार लगाते हुए तत्काल शिविर में सुविधा मुहैय्या कराने का आदेश दिया । तब जाकर दिव्यांग नेशनल हाइवे से हटे।

ट्रेंडिंग वीडियो