कॉपी नहीं लाने पर टीचर ने स्टूडेंट्स से उतरवाया शर्ट, फिर क्लास में करवाया ये काम, भड़का आक्रोश

कॉपी नहीं लाने पर टीचर ने स्टूडेंट्स से उतरवाया शर्ट, फिर क्लास में करवाया ये काम, भड़का आक्रोश

Chandu Nirmalkar | Updated: 06 Oct 2019, 06:19:36 PM (IST) Kawardha, Kabirdham, Chhattisgarh, India

Kawardha collector: प्राचार्य के पास जाने पर उसके द्वारा अभद्र व्यवहार किया जाता है

कवर्धा. पीजी कॉलेज के प्राचार्य द्वारा छात्र-छात्राओं के साथ अभद्र व्यवहार किया जाता है जिसकी शिकायत अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के विद्यार्थियों ने की। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के विद्यार्थियों कलेक्टर से इस मामले में शिकायत की है। शिकायत में बताया गया कि किसी भी जानकारी के (Kawardha college case) लिए या किसी भी प्रकार के फार्म में हस्ताक्षर कराने के लिए प्राचार्य के पास जाने पर उसके द्वारा अभद्र व्यवहार किया जाता है।

kawardha_college__news.jpg

कॉपी नहीं लाने पर उतरवा दिया शार्ट

बी.कॉम प्रथम वर्ष के परीक्षा के दौरान प्राचार्य परीक्षा कक्ष में गए और छात्रा के साथ अभद्र व्यवहार किया गया। वहीं एक छात्र को कॉपी नहीं लाने पर उस छात्र का शर्ट उतरवा दिया गया। जिला संयोजक अजय सिंह ठाकुर ने बताया कि विभिन्न कृत्य प्राचार्य द्वारा छात्र-छात्राओं के साथ किया जाता रहा है।

इसके चलते ही विद्यार्थियों ने प्राचार्य पर उचित कार्रवाई करने की मांग लेकर ज्ञापन सौंपा। इस दौरान जिला छात्रा प्रमुख शालिनी शुक्ला, नगर मंत्री प्रवीण वर्मा, जिला सह छात्रा प्रमुख लक्ष्मी यादव, दिपेश जोशी, हेमराज चंद्राकर सहित अन्य छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।

कॉलेज का घेराव

छत्तीसगढ़ छात्र संगठन जोगी द्वारा द्वारा भी पीजी कॉलेज के प्राचार्य पर कार्रवाई के लिए उच्चशिक्षा मंत्री के नाम कलेक्टर (Kawardha collector) को ज्ञापन सौंपा गया। छात्र संगठन जोगी कवर्धा शहर अध्यक्ष रंजीत वर्मा ने बताया जिला के सबसे बड़े कॉलेज पीजी कॉलेज कवर्धा होने बावजूद यहां प्रभारी प्राचार्य के भरोसे चल रहा है। प्राचार्य द्वारा एक छात्रा को बेवजह थप्पड़ मार दिए। वहीं पूर्व में भी संगठन द्वारा प्राचार्य के खिलाफ ज्ञापन दिए लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। छात्र संगठन ने चेतावनी दी कि यदि प्राचार्य पर कार्रवाई नहीं होती घेराव किया जाएगा।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned