scriptKawardha News: पति ने जहर खाकर दी जान, सदमे में पत्नी ने लगा ली फांसी, मौत | Kawardha News: Husband, wife death in CG | Patrika News
कवर्धा

Kawardha News: पति ने जहर खाकर दी जान, सदमे में पत्नी ने लगा ली फांसी, मौत

Kawardha News: घटना चिल्फी थाना अंतर्गत ग्राम साल्हेवारा की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बिसाहू पिता चौटू सिंह(28) और उसकी पत्नी बैसाखिन बाई (26) दोनों साथ में ही रहते थे।

कवर्धाJun 18, 2024 / 07:50 am

चंदू निर्मलकर

Kawardha News
Kawardha News: रविवार को एक दंपति ने खुदकुशी कर ली। पति ने पहले जहर खाकर अपनी जान दे दी। इसके बाद पत्नी ने भी फांसी लगा ली। उसकी भी मौत हो गई। घटना चिल्फी थाना अंतर्गत ग्राम साल्हेवारा की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बिसाहू पिता चौटू सिंह(28) और उसकी पत्नी बैसाखिन बाई (26) दोनों साथ में ही रहते थे।
यह भी पढ़ें

CG Ajab-Gajab: छत्तीसगढ़ में है दामादों का गांव, हैरान कर देगी यह कहानी

Kawardha News: घर में अन्य कोई नहीं रहता था। रविवार की सुबह बिसाहू सिंह ने जहर सेवन कर लिया। उसकी हालत काफी बिगड़ गई। पड़ोसियों की मदद से बिसाहू को गंभीर अवस्था में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
वहीं पति के मौत की खबर सुनकर पत्नी बैसाखिन को काफी सदमा लगा। अवसादग्रस्त पत्नी ने घर में रस्सी का फं दा बनाकर फांसी लगा ली, जिससे उसकी मौत हो गई। पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर पंचनामा बनाया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Hindi News/ Kawardha / Kawardha News: पति ने जहर खाकर दी जान, सदमे में पत्नी ने लगा ली फांसी, मौत

ट्रेंडिंग वीडियो