एक्शन मोड पर कवर्धा SP, बदला छह थाना के प्रभारियों को, निलंबित एसआई की फिर हुई वापसी

कवर्धा जिले में पुलिस महकमे में बड़ा बदलाव किया गया है। एसपी शलभ कुमार सिंहा ने 6 निरीक्षक, 4 उपनिरीक्षक व 2 एएसआई के प्रभार में बदलाव किया है।

By: Dakshi Sahu

Published: 24 Dec 2020, 01:47 PM IST

कवर्धा. जिले में पुलिस महकमे में बड़ा बदलाव किया गया है। एसपी शलभ कुमार सिंहा ने 6 निरीक्षक, 4 उपनिरीक्षक व 2 एएसआई के प्रभार में बदलाव किया है। फेरबदल तो आम बात है, लेकिन कोतावाली टीआई मुकेश यादव का कोतवाली से हटाना चर्चा का विषय बना हुआ है। अभी कुछ दिनों से कोतवाली टीआई मुकेश यादव विवादों में चल रहे थे। एक के बाद विवादों में पडऩे के चलते काफी सुर्खियों में थे। राजनीतिक दल, पत्रकार, आमजन सब से उलझने के चलते कई लोगों ने उनकी शिकायत भी की थी। एसपी ने उन्हें थानेदारी से हटाकर पुलिस लाईन अटैच किया है।

चंद महीने में बदले गए प्रभारी
कोतवाली में एक मुकेश गया तो दूसरा मुकेश वापस आ गया है। दो से तीन महीने टीआई रहने वाले मुकेश सोम को फिर से कोतवाली का प्रभार मिला है। इससे पहले वो दो बार कोतवाली के प्रभार पर रहे हैं। लेकिन गिनती के समय के लिए, शायद इस बार ज्यादा समय मिले। मुकेश यादव भी केवल ढाई माह ही कोतवाली के प्रभार पर रहे हैं।

इन थानों के प्रभारी का किया ट्रांसफर
कोतवाली प्रभारी के अलावा पांच और थानों के प्रभारी बदले गए है। एक पुलिस चौकी में भी बदलाव हुआ है। बदले गए थाना प्रभारियों में पांडातराई, भोरमदेव, पिपरिया, कुंडा, अजाक शामिल है। वहीं पहली बार एएसआई संदीप चौबे को पोड़ी चौकी का प्रभारी बनाया गया है। निलंबित एसआई गीतांजलि सिन्हा की वापसी हुई है। पुलिस लाइन से कोतवाली पदस्थ किया गया है।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned