कॉलेज से निकलते ही बदमाशों ने सीता का किया अपहरण, पुलिस ने 5 को दबोचा

कॉलेज से निकलते ही बदमाशों ने सीता का किया अपहरण, पुलिस ने 5 को दबोचा

Chandu Nirmalkar | Updated: 21 May 2019, 05:17:36 PM (IST) Kawardha, Kabirdham, Chhattisgarh, India

लोहारा के आईटीआई (ITI) कॉलेज के सामने से नवविवाहिता का अपहरण (Kidnap) किया। लेकिन पुलिस (Police) ने आरोपियों को धर दबोचा।

कवर्धा. लोहारा के आईटीआई (ITI) कॉलेज के सामने से नवविवाहिता का अपहरण (Kidnap) किया। लेकिन पुलिस (Police) ने आरोपियों को धर दबोचा। घटना सोमवार की है। ग्राम सारी निवासी सीता पिता जानिक साहू (21) सहसपुर लोहारा (Lohara) स्थित आईटीआई की छात्रा (Student) है। दो माह पूर्व ही इसकी शादी (Marriage) हुई, लेकिन पढ़ाई (Education) पूरी करने कॉलेज (College) जाती है।

चाकू की नोक पर सीता का अपहरण
दोपहर 1 बजे वह आईटीआई से जैसे ही निकली आरोपियों ने सीता (Sita) को चाकू की नोक पर स्पार्पियों वाहन सीजी 09 जेजी 4666 में बैठा लिए। वहीं घटना को आईटीआई के मौजूद अन्य छात्र-छात्राओं ने देखा तो कॉलेज स्टॉफ को सूचना दी। लोहारा पुलिस सूचना पाते ही तुरंत रवाना हो गए। कवर्धा में घेराबंदी किया गया, जहां से आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। कुल सात आरोपियों में से पांच को पकडऩे में पुलिस को सफलता मिली, जबकि दो आरोपी फरार हैं। आरोपियों पर अपहरण के अलावा आम्र्स एक्ट की भी धारा लगाई जाएगी।

ये आरोपी पकड़े गए
आशंका जताई जा रही है एकतरफा प्रेम (Love) के चलते युवक ने यह कदम उठाया होगा। आरोपियों में भागवत साहू (24) खैरबना, जगजीवन साहू(32) खैरबना, होरीलाल साहू(56) खैरबना, धनेश पटेल(22) चिमरा और प्रकाश साहू(22) तारो निवासी को गिरफ्तार किया गया। जबकि दो आरोपी की तलाश है।

प्रमुख मार्गों पर नाकेबंदी
घटना की सूचना पर तुरंत ही लोहारा थाना को दी और बताया युवती को वाहन से कवर्धा की ओर ले गए हैं। इधर टीआई मुकेश यादव ने घटना की जानकारी तुरंत पुलिस अधीक्षक को दी। एसपी डॉ. लाल उमेंद सिंह ने कवर्धा सहित सभी प्रमुख मार्ग पर नाकेबंदी के आदेश दे दिए। कवर्धा में नाकाबंदी के दौरान ही आरोपी पकड़े गए। युवती को सकुशल उनके परिजनों को सौंप दिया गया।

आरोपियों से चल रही पूछताछ
पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। मुख्य बात है कि उन्होंने युवती का अपहरण क्यों किया। अपहरण करने वाले युवक भी आईटीआई के छात्र रहे हैं। या फिर कोई पारिवारिक या फिर अन्य किसी तरह की दुश्मनी तो नहीं। साथ ही कई पहलुओं पर गहराई से पूरी तरह पुलिस पूछताछ कर रही है। मामले का खुलासा मंगलवार को ही हो पाएगा।

अपहरण मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। युवती को उनके परिजनों को सौंप दिया गया। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।
मुकेश यादव, टीआई, सहसपुर लोहारा

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned