script

दो बच्चों के पिता के साथ फंदे पर झूल गई नाबालिग लड़की, प्रेमी जोड़े के आत्मघाती कदम से फैली सनसनी

locationकवर्धाPublished: Sep 12, 2019 12:02:58 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

कुकदूर थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह प्रेमी जोड़े की पेड़ पर लटकती लाश देखकर सनसनी फैल गई। प्रेमी जोड़े (Love couple) ने पोलमी गांव के बाहर पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide By hanging) की है।

गर्भवती महिलाओं की सोनाग्राफी कराते फोटो वायरल करके बुरे फंसे आयुक्त, महिला आयोग ने कहा बेहद आपत्तिजनक, होगी जांच

गर्भवती महिलाओं की सोनाग्राफी कराते फोटो वायरल करके बुरे फंसे आयुक्त, महिला आयोग ने कहा बेहद आपत्तिजनक, होगी जांच

कवर्धा. कुकदूर थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह प्रेमी जोड़े (Love couple) की पेड़ पर लटकती लाश देखकर सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर घटना स्थल पहुंची पुलिस (Kawardha police) ने बताया कि प्रेमी जोड़े ने पोलमी गांव के बाहर पेड़ पर फांसी (Hanging) लगाकर आत्महत्या (Suicide in Kawardha) की है। लाश देखकर मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। मृतक युवक की पहचान जय सिंह, पिता सोनसिंह उम्र 32 व युवती सुनीता, पिता अंतराम उम्र 17 वर्ष के रूप में की गई है। ग्रामीणों का कहना है मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है।
शादीशुदा है आत्महत्या करने वाला युवक
पुलिस ने बताया कि आत्महत्या करने वाले प्रेमी जोड़े के इस कदम की सूचना परिजनों को दे दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवक शादीशुदा है। वह दो बच्चों का पिता है। इधर युवती नाबालिग है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर लिया है। युवक और युवती के परिजनों से पूछताछ की जा रही है।
मुर्गी दुकान में घुसा महामंडल सांप
कवर्धा के पांडातराई नगर पंचायत के एक मुर्गी दुकान में मंगलवार की रात को एक बड़ा महामंडल सांप घुस गया। बुधवार की सुबह जब दुकानदार ने दुकान खोली तब मुर्गियों के रखने वाली जाली में घुसे सांप को देखा। इसकी खबर फैलते ही बड़ी संख्या में लोग इक_ा हो गए। सांप ने जाली में रखे करीब सात मुर्गियों को शिकार बना दिया था। जाली से नहीं निकल पा रहा था। लोगों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी। लेकिन वन विभाग की टीम मौके पर नहीं पहुंची। कुछ लोगों ने मशक्कत कर सांप को दुकान की जाली से बाहर निकाला और बोरे में भरकर बाहर फेंका।

ट्रेंडिंग वीडियो