scriptMajor Bus Accident going Lucknow via Varanasi 40 injured 7 critical | भीषण हादसा: वाराणसी होते हुए लखनऊ जा रही बस पलटी, 40 घायल 7 की हालत गंभीर | Patrika News

भीषण हादसा: वाराणसी होते हुए लखनऊ जा रही बस पलटी, 40 घायल 7 की हालत गंभीर

कवर्धा से यूपी जा रही यात्री बस शहडोल में पलटी, 3 की मौत

कवर्धा

Published: March 07, 2022 06:49:52 pm

रायपुर. कवर्धा से लखनऊ होते हुए वाराणसी जा रही यात्री बस मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में पतखई घाट पर उतर कर पलट गई। अचानक हुए इस हादसे में एक 12 साल की बच्ची सहित 3 लोगों की मौत हो गई है। इसमें कबीरधाम के पारस साहू (55)और महिमा कश्यप(12) मुंगेली जिले से हैं जबकि तीसरा व्यक्ति उत्तर प्रदेश का है। हादसे में 40 लोग घायल हुए हैं और 7 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। सभी घायल यात्रियों को उपचार के लिए शहडोल के मेडिकल कॉलेज और जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। बस में सबसे अधिक सवारी कवर्धा के थे। यह भीषण हादसा शहडोल जिले के सिंहपुर थाना क्षेत्र के पतखईघाट पर हुआ। कवर्धा से भोरमदेव ट्रेवेल्स की यह बस शनिवार रात लखनऊ के लिए निकली थी। रात करीब 12 बजे बस शहडोल जिले के पतखई घाट पहुंची। इसी दौरान एक ट्रक को साइड देने के चक्कर में बस अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे घाट से जा उतरी और पलट गई।

भीषण हादसा: वाराणसी होते हुए लखनऊ जा रही बस पलटी, 40 घायल 7 की हालत गंभीर
भीषण हादसा: वाराणसी होते हुए लखनऊ जा रही बस पलटी, 40 घायल 7 की हालत गंभीर

नशे में धुत था ड्राइवर
बस में सवार घायल यात्रियों ने बताया कि बस का चालक नशे की हालत में था। बस चालक घटना स्थल के पहले भी कई बार बस को इधर-उधर बहका रहा था। यात्रियों द्वारा कहा भी गया की बस को धीरे चलाओ पर नशे की हालत में चूर चालक ने किसी की बात न मानी और तेज रफ्तार के साथ चला रहा था। पहाड़ी में पहुंचते ही मोड़ में बस अनियंत्रित हो गई और खाई से नीचे जा गिरी।

छत्तीसगढ़ की अन्य खबरें

मुख्य नगर पालिका अधिकारी के पद पर 3 अभ्यर्थियों का चयन
रायपुर। छत्तीसगढ़ लोकसेवा आयोग ने नगरीय प्रशासन और विकास विभाग के अधीनस्थ कार्यालयों में मुख्य नगर पालिका अधिकारी 'ख' व 'ग' वर्ग के पदों पर 3 अभ्यर्थियों का चयन सीधी भर्ती से किया है। छत्तीसगढ़ शासन के नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग ने इनका नियुक्ति आदेश जारी कर दिया गया है। मुख्य नगर पालिका अधिकारी वर्ग 'ख' के लिए अनारक्षित वर्ग से सचिन गुप्ता और अनुसूचित जनजाति वर्ग से मनीष भारती का चयन हुआ है। इसी प्रकार मुख्य नगर पालिका अधिकारी वर्ग 'ग' के लिए अनुसूचित जनजाति वर्ग की दीपिका भगत का चयन हुआ है।

राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर जागरूकता प्रतियोगिता का होगा आयोजन
रायपुर. भारत निर्वाचन आयोग ने राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर मतदाताओं में जागरूकता पैदा करने के लिए मेरा वोट मेरा भविष्य-एक वोट की शक्ति के तहत राष्ट्रीय स्तर पर पांच श्रेणियों में प्रतियोगिता का आयोजन कराने जा रहा है। इसमें प्रश्नोत्तरी, स्लोगन, गीत, वीडियो निर्माण और पोस्टर डिजाइन प्रतियोगिता होगी। प्रतियोगिता में अव्वल आने वाले प्रतिभागियों को नकद पुरस्कार से पुरस्कृत किया जाएगा। प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए इच्छुक प्रतिभागी 15 मार्च तक वेबसाइट से आवेदन कर सकते हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.