सुसाइड करने युवक ने खाया जहर, फिर भी नहीं आई मौत तो बिल्डिंग से लगा दी छलांग, लेकिन....

युवक ने अपनी जान देने के लिए जहर खा लिया लेकिन फिर भी मौत नहीं आई तो उसने ऐसा खौफनाक कदम उठा लिया जिससे देख सभी दंग रह गए।

By: Deepak Sahu

Published: 07 Jan 2019, 05:47 PM IST

कवर्धा. छत्तीसगढ़ में एक ऐसा मामला आया है जहाँ एक युवक ने अपनी जान देने के लिए जहर खा लिया लेकिन फिर भी मौत नहीं आई तो उसने ऐसा खौफनाक कदम उठा लिया जिससे देख सभी दंग रह गए।

यह मामला छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले के ग्राम जेवडऩखुर्द का है। मिली जानकारी के अनुसार बालकदास काठले(28) 3 जनवरी को अपने घर में ही जहर सेवन कर लिया था। इसके बाद परिजनों ने उसे आनन-फानन में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टर ने जांच के बाद युवक को रायपुर रेफर करने की बात कही। इस पर परिजनों ने रायपुर नहीं ले गए, बल्कि राजमहल चौक स्थिति निजी अस्पताल ले गए। यहां पर युवक की हालत में काफी सुधार हुआ।

लेकिन शनिवार की रात 10.30 बजे वह जिस कमरे में भर्ती था वहां खिडक़ी परे लगे कांच तोड़ा और नीचे छलांग लगा दी। इस बार भी किस्मत ने उसका साथ दिया। युवक सीधे फाइबर से बने शेड को फाड़ते हुए जमीन पर आ धमका। इससे युवक को केवल हाथ पर मामूली चोट आयी। आवाज सुनकर अस्पताल प्रबंधन व स्टॉफ बाहर निकले और युवक को फिर से रूम ले गए। इसकी सूचना पर कोतवाली पुलिस अस्पताल पहुंची है। पुलिस द्वारा घटना को लेकर जांच की जा रही है। वहीं युवक की हालत ठीक बताई जा रही है।

Show More
Deepak Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned