script

ट्रक और हाइवा में जबरदस्त भिड़ंत, स्टेयरिंग में दो घंटे तक फंसा रहा ड्राइवर, एेसे बची जान – देखें वीडियो

locationकवर्धाPublished: Nov 16, 2017 03:05:21 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में एक रोंगटे खड़े कर देने वाला हादसा हो गया। इस दर्दनाक हादसे में ट्रक डाइवर का पैर स्टेयरिंग में बुरी तरह फंस गया।

horrible accident

Painful truck accident steering in stranded driver in Kawardha

कवर्धा. छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में गुरुवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। दरअसल, सिघनपुरी के पास सिटी बस, हाइवा और ट्रक की भिड़ंत की आपस में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस हादसे में दो स्कूली बच्चे घायल हो गए। वहीं भिड़ंत में ट्रक ड्राइवर का पैर गाड़ी में बुरी तरह फंस गया। जिसे करीब दो घंटे बाद कड़ी मशक्कत के बाद ड्राइवर का पैर निकाला गया। हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई।

उत्तर प्रदेश-छत्तीसगढ़ बॉर्डर पर पकड़े 5 ट्रक, भीतर झांक कर देखा तो अधिकारियों के होश आ गए ठिकाने

दरअसल, कवर्धा जिले के सिघनपुरी के पास सिटी बस, हाइवा और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। सिटी बस को पीछे से आ रही अनियंतित्र हाइवा ने जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर में सिटी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जबकि दोनों वाहनों के पीछे आ रही बाक्साइट से लदी ट्रक की हाइवा से भिड़ंत हो गई।

पेड़ से भिडऩे के बाद ट्रक में फंसे ड्राइवर ने 2 घंटे तक की बात, मदद नहीं मिली तो ले गए यमराज

ट्रक और हाइवा में भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक ड्राइवर का पैर स्टेयरिंग में बुरी तरह जा फंसा। सहयोगियों ने घंटों ट्रक ड्राइवर के फंसे पैर को निकालने की कोशिश की। अंत में स्टेयरिंग को निकालना पड़ा फिर जाकर ड्राइवर का पैर सही सलामत निकला। घायल ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती किया गया।

कुम्हड़ा लोड मिनी ट्रक पलटा तो खुला ऐसा राज जिसे देखकर पुलिस के भी उड़ गए होश

हालांकि इस हादसे में दो स्कूली बच्चे भी घायल हो गए। घायल स्कूली बच्चों को इलाज के लिए पास के टांडा अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज जारी है। इस हादसे के बाद सिघनपुरी मार्ग पर गाडि़यों का लंबा जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त गाडि़यों को जब्त कर लिया। इसके बाद पुलिस ने ट्रैफिक को हटाया।

ट्रेंडिंग वीडियो