कवर्धा जिले में पटवारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, घर के पीछे पेड़ पर लटकते मिली लाश

कवर्धा जिले में एक पटवारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला कुकदूर थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत दमगड का है।

By: Dakshi Sahu

Updated: 19 Oct 2020, 02:30 PM IST

कवर्धा. जिले में एक पटवारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला कुकदूर थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत दमगड का है। जहां पटवारी ननकू मरावी पिता बिरसिंग, उम्र 39 ने पेड़ पर गमछे से फंदा बनाकर अपनी जान दे दी। पुलिस ने बताया कि मृतक पंडरिया ब्लाक के समीप मोहगांव में पटवारी के पद पर पदस्थ था। घटना रविवार देर रात की है। सोमवार सुबह शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा गया।

Read more: मालवाहक की ठोकर से बाइक सवार मां-बेटे की मौत, भागने की बजाय आरोपी ड्राइवर दोनों को अपनी गाड़ी से लेकर पहुंचा अस्पताल ....

परिजनों ने दी पुलिस को सूचना
मिली जानकारी के अनुसार मृतक ने रविवार रात 9 बजे करीब अपने घर के पीछे खेत में आम के पेड़ में गमछा बांधकर फांसी लगाई थी। घर के लोगों को जैसे ही घटना की जानकारी मिली उन्होंने तुरन्त कुकदूर पुलिस को सूचना दी। सोमवार सुबह लाश को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए कुकदूर ले गए जहां पोस्टमार्टम कर लाश परिजन को सौंपा गया।

प्रेग्नेंट पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल
मिली जानकारी मिली है मृतक पटवारी का एक तीन साल का बच्चा और गर्भवती पत्नी है। पति के आत्मघाती कदम के बाद पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। पटवारी के आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। परिजनों ने बताया कि वह काफी मिलनसार और सादगी प्रिय था। खौफनाक कदम से पूरा परिवार सकते में है।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned