scriptपाईप लाईन लीकेज, सड़क पर पानी | Pipe line leakage, water on the road | Patrika News

पाईप लाईन लीकेज, सड़क पर पानी

locationकवर्धाPublished: Dec 15, 2018 11:50:33 am

Submitted by:

Panch Chandravanshi

पाईप लाईन विस्तार के कार्य को पूरा हुए अभी चार माह भी नहीं हुए हैं और अभी से खामिया सामने आने लगी है। पाईप लीकेज होने के कारण आरती सिंलाई सेंटर के ठीक सामने सड़क को चिरती हुई पानी बाहर आ रहा है।

jmc jaipur

Water on the road

कवर्धा . नगरवासियों को शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने के लिए कुछ माह पहले ही पाईप लाईन का विस्तार किए। सरोधा जलाशय से नगर तक पानी पहुंचाने के लिए मोटी-मोटी पाईप डाला गया, जिसमें अभी से खामिया दिखाई देने लगा है।
पाईप लाईन विस्तार के नाम पर दो माह पहले रानीझांसी बालोद्यान के पीछे यानि गायत्री के सामने से एकता चौक तक मोटी मोटी पाईप डाला गया था। पाईप लाईन विस्तार के कार्य को पूरा हुए अभी चार माह भी नहीं हुए हैं और अभी से खामिया सामने आने लगी है। पाईप लीकेज होने के कारण आरती सिंलाई सेंटर के ठीक सामने सड़क को चिरती हुई पानी बाहर आ रहा है। वाहनों के आवागमन से लीकेज पाईप से पानी की रफ्तार और भी तेज हो जाता है। इससे न केवल पानी की बर्बादी हो रही है। बल्कि लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसे निर्माण एजेंसी की लापरवाही ही कहा जा सकता है। सुरेन्द्र चंद्रवंशी, ऋषि चंद्रवंशी, अनिल चंद्रवंशी, संजू नामदेव, गिरवर चंद्रवंशी, पूनम साहू सहित आसपास के दुकानदारों ने बताया कि यह सिलसिला पिछले कई दिनों से चल रहा है। इसके बाद भी सुधार के लिए कोई ध्यान नहीं दे रहा है। सुबह-शाम जैसे ही पानी की सप्लाई दी जाती है। वैसे ही घंटों लीकेज पाईप लाईन से लगातार निकलता रहता है। वाहनों के आवागमन से इसका दायरा और भी बढ़ रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो