scriptपुलिस चौकी होने के बाद भी पांच दुकानों से लाखों रुपए की चोरी | Police outpost even after theft of millions of rupees from five shops | Patrika News

पुलिस चौकी होने के बाद भी पांच दुकानों से लाखों रुपए की चोरी

locationकवर्धाPublished: Feb 06, 2019 02:18:08 pm

Submitted by:

Panch Chandravanshi

बीरेन्द्रनगर. ग्राम रणवीरपुर में पिछले सप्ताह भर से प्रतिदिन चोरियां हो रही है। यह सुनने में आपको आश्चर्य जरुर लग रहा होगा, लेकिन यह हकिकत है। आपको बता दे कि ग्राम रणवीरपुर में पुलिस चौकी भी है और ज्यादातर चोरियां चौकी के आसपास ही हुई है। ग्राम रणवीरपुर सहित आसपास के गांवों में बढ़ते क्राईम पर रोक लगाने के उद्देश्य से कुछ माह पहले स्कूल के समीप पुलिस चौकी का उद्घाटन किया गया। ताकि आसपास इलाकों में जुआ, सट्टा, शराबखोरी, चोरी, डकैती जैसे वारदातों पर लगाम लगा सके और क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनी रहे, लेकिन सप्ताहभर में आधा दर्जन दुकानों में चोरी की घटना ने क्षेत्र में सनसनी फैला दी है। अज्ञात चोरों ने प्रतिदिन एक दुकान को टारगेट कर चोरी की घटना को अंजाम देते आ रहे हैं। यह सिलसिला लगातार चल रहा है। इसके बाद भी चोर पुलिस के पकड़ से बाहर है। गांव में पुलिस चौकी होने के बाद भी इस तरह की घटना सामने आ रही है। इसके चलते यह कहना गलत नहीं होगा कि पुलिस के नाक नीचे लगातार चोरियां हो रही है और चोर को पकडऩे में पुलिस नकाम है।

Theft of millions of rupees from five shops

Theft of millions of rupees from five shops

सप्ताहभर में पांच दुकानों में हुई चोरियां
सहसपुर लोहारा ब्लाक के ग्राम रणवीरपुर में पिछले तीन दिनों में लगातार तीन दुकानों में चोरी की घटना सामने आई है। दुकान से अज्ञात चोरों ने लाखों के समान ले उड़े। इससे पहले भी सप्ताहभर के अंदर और भी दुकानों की चोरी हो चुकी है। इस तरह लगातार हो रही चोरियां पुलिस के लिए चुनौती का सबब बना हुआ है। क्योकि रणवीरपुर में पंलिस चौकी होने के बावजुद सप्ताहभर में 5 दुकानों में चोरी हो चुकी है और अब तक चोर पुलिस के पकड़ से बाहर है। इधर पुलिस अज्ञात चोर को पकडऩे के लिए पूछताछ कर रही है।
इन दिनों में हुई चोरी की घटना
ग्राम रणवीरपुर में लगातार चोरी की घटना हो रही है। अब तक पांच दुकानों में अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है, जिसमें इलेक्ट्रानिक दुकान, कपड़ा दुकान, बर्तन दुकान, दवाई दुकान व पान ठेला शामिल है। अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर दुकान के अंदर घुसे और नगदी सहित जरुरी समानों को ले उड़े। कपड़ा दुकान के व्यापारी का कहना है कि उनके दुकान से २५ हजार रुपए की चोरी हुई है। चोरी की घटना से ग्रामीण दहशत में है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो