महिला घर में ही चला रही थी ये अवैध धंधा, जब आधी रात पहुंची पुलिस तो...

महिला घर में ही चला रही थी ये अवैध धंधा, जब आधी रात पहुंची पुलिस तो...

Chandu Nirmalkar | Publish: May, 20 2019 07:50:17 PM (IST) Kawardha, Kabirdham, Chhattisgarh, India

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कवर्धा (Kawardha) जिले में पुलिस ने एक महिला (Woman) को अवैध धंधा करते हुए गिरफ्तार किया है।

कवर्धा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कवर्धा (Kawardha) जिले में पुलिस ने एक महिला (Woman) को अवैध धंधा करते हुए गिरफ्तार किया है। मुखबीर की सूचना के बाद पुलिस ने आधी रात दबिश देकर रंगे हाथों पकड़ा (Arrested) है। बताया जा रहा है कि रात 9 बजते ही महिला के घर के बाहर ग्राहकों की भीड़ लग जाती थी। पुलिस (Police) महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

लंबे समय से चल रहा अवैध व्यापार
आपको बता दें कि पुलिस ने महिला अवैध गांजा बेचने के मामले में गिरफ्तार किया है। लंबे समय से गांजे का व्यापार करने वाली महिला का नाम सामने आ रहा था। आखिरकार पुलिस ने घर में दबिश देकर गिरफ्तार किया। शहर के देवारा पारा बस्ती में कई घरों में गांजा बेचा जाता है। पुलिस समय-समय पर कार्रवाई करती रहती है। इसी कड़ी में शनिवार को कोतवाली पुलिस टीम ने मुखबीर की सूचना पर रंखा मरकाम (23) के घर छापामार कार्रवाई में दबिश दी और 2.50 किलो गांजा जब्त किया गया। आरोपी महिला से पूछताछ में बताया कि वह दो से तीन किलो तक गांजा (Ganja) घर से ही बेचा करती थी। महिला के विरूद्ध धारा 20 ख एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज किया गया।

वैसे इस मोहल्ले में कई घर हैं जहां पर छोटी-छोटी पुडिय़ा बनाकर गांजा बेचा जाता है। पूर्व में इसी मोहल्ले से पुलिस ने गांजा जब्त किया था। बावजूद यहां पर अवैध कारोबार थम नहीं रहा। वहीं जिला पुलिस ने इस वर्ष मार्च में गांजा बिक्री मामले दो प्रकरण बनाए थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned