scriptडोंगरगढ़ मंदिर परिसर में शराब से भरी लग्जरी कार छोड़कर भागा तस्कर, लाखों रुपए की अवैध शराब जब्त | Police seized liquor worth lakhs of rupees in Dongargarh | Patrika News

डोंगरगढ़ मंदिर परिसर में शराब से भरी लग्जरी कार छोड़कर भागा तस्कर, लाखों रुपए की अवैध शराब जब्त

locationकवर्धाPublished: Jan 15, 2020 04:38:49 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

छत्तीसगढ़ के सीमावर्ती इलाकों में शराब तस्करी के दो बड़े मामले में पुलिस ने बुधवार को कार्रवाई करते हुए लाखों रुपए का शराब जब्त किया है।

डोंगरगढ़ मंदिर परिसर में शराब से भरी लग्जरी कार छोड़कर भागा तस्कर, लाखों रुपए का अवैध शराब जब्त

डोंगरगढ़ मंदिर परिसर में शराब से भरी लग्जरी कार छोड़कर भागा तस्कर, लाखों रुपए का अवैध शराब जब्त

कवर्धा /राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ के सीमावर्ती इलाकों में शराब तस्करी के दो बड़े मामले में पुलिस ने बुधवार को कार्रवाई करते हुए लाखों रुपए का शराब जब्त किया है। राजनंादगांव जिले के डोंगरगढ़ थाना और कवर्धा के चिल्फी थाना क्षेत्र में दो लग्जरी गाडिय़ों में शराब की पेटियां मिली हैं। दोनों मामले में एक आरोपी पकड़ा गया। वहीं एक आरोपी कार्रवाई की भनक लगते ही कार छोड़कर फरार हो गया।
18 पेटी शराब जब्त
मध्यप्रदेश में बनी शराब को लग्जरी गाड़ी में छत्तीसगढ़ लाते हुए शराब तस्कर को बुधवार को चिल्फी पुलिस ने धरदबोचा। जब्त गाड़ी से 18 पेटी गोवा शराब मिली है। जिसकी कीमत लाख रुपए जा रही है। चिल्फी थाना प्रभारी रमाकांत तिवारी ने बताया कि मुखबिर से सूचना के आधार पर गाडिय़ों की जांच की गई। तब शराब तस्कर पुलिस पकड़ में आया है।
झारखंड का रहने वाला है आरोपी
लग्जरी गाड़ी में शराब तस्करी करने वाला आरोपी झारखंड का निवासी है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान अमित सिंह के रूप में हुई है। वह शराब कहां खपाने वाला था इसकी अभी पूछताछ की जाएगी। आरोपी के खिलाफ अपराध कायम कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।
डोंगरगढ़ मंदिर परिसर में शराब से भरी लग्जरी कार छोड़कर भागा तस्कर, लाखों रुपए का अवैध शराब जब्त
गाड़ी में शराब छोड़कर फरार हुआ तस्कर
राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र में एक स्कॉर्पियो से पुलिस ने 35 पेटी ऑफिसर च्वाइस औऱ 20 पेटी गोवा, अंग्रेजी शराब जब्त किया है। शराब मध्यप्रदेश में बनी हुई है। डोंगरगढ़ छोटे मंदिर के नीचे पुलिस कार्रवाई की भनक लगते ही आरोपी गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया। थाना प्रभारी ने बताया कि जब्त किए गए शराब की कीमत लगभग 1 लाख 88 हजार रुपए है।
मुखबिर से मिली थी सूचना
पंचायत चुनाव के मद्देनजर अवैध शराब की खपत रोकने जिलेभर में पुलिस ने अभियान छेड़ा है। डोंगरगढ़ थाना प्रभारी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी। जिसके आधार महाराष्ट्र पासिंग पर गाडिय़ों पर नजर रखी जा रही थी। सूचना के आधार पर डोंगरगढ़ मंदिर परिसर में छानबीन की गई तो वहां शराब की बोतलों से भरी गाड़ी मिली। जिसे जब्त कर लिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो