script

कांग्रेस कार्यालय के बाहर व्यापारी की हरकत देख हैरान रह गई पुलिस, पकड़कर कोर्ट में किया पेश

locationकवर्धाPublished: Nov 09, 2017 07:26:53 pm

उक्त व्यापारी को एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

CG news

कवर्धा. नगर में एक मामला थमा नहीं की एक व्यापारी ने आत्मदाह का प्रयास किया। इससे पहले की वह आग लगा पाता पुलिस ने रोक लिया। उक्त व्यापारी को एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

कोतवाली से मिली जानकारी अनुसार गुरुबक्स सिंह पिता अतरसिंह छाबड़ा (60) निवासी दर्रीपारा का नवीन बाजार में कपड़ा दुकान था। नवीन बाजार निर्माण के दौरान दुकान प्रभावित हुआ। इसके बाद नगर पालिका ने गुरुबक्स सिंह को ऐसे स्थान पर व्यवस्थापित किया है जहां कपड़ा दुकान नहीं चल पा रहा है। इसके कारण वह नगर पालिका से लगातार अन्य किसी दूसरे स्थान पर व्यवस्थापन करने की मांग करता रहा। लेकिन इस ओर नगर पालिका द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया गया।

इससे परेशान होकर गुरुबक्स गुरुवार को फिर नगर पालिका गया और अन्य स्थान पर व्यवस्थापन की मांग करते हुए आत्मदाह करने की चेतावनी दी। इससे बाद वह चला गया और सीधे पेट्रोल पंप से पेट्रोल खरीदकर कांगे्रस कार्यालय के सामने अपने ऊपर पेट्रोल डालने लगा, इसी दौरान पुलिस पहुंची और उसके हाथ से पेट्रोल व माचिस छीन लिया। पुलिस के जवान यदि समय पर नहीं पहुंचते तो एक मुख्यमंत्री के गृहनगर में एक और आत्मदाह हो जाता। गुरुबक्श को एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो