पत्नी से विवाद के बाद आरक्षक ने पुलिस क्वार्टर में फांसी लगाकर की आत्महत्या

पुलिस अधीक्षक कार्यालय में कार्यरत आरक्षक की लाश पुलिस क्वार्टर में फांसी में लटकती हुई मिली।

By: Deepak Sahu

Updated: 02 Mar 2019, 04:24 PM IST

कवर्धा. छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में पुलिस अधीक्षक कार्यालय में कार्यरत आरक्षक की लाश पुलिस क्वार्टर में फांसी में लटकती हुई मिली। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट चुका है।

कोतवाली थाना अंतर्गत दोपहर करीब 12 से 01 बजे के बीच आरक्षक लवलेश पिता रामानुज सिंह परिहार (32) का शव उनके थाना परिसर के पीछे पुलिस क्वार्टर में फांसी से लटकता मिला। इसकी सूचना पुलिस को दी। शव का पोस्टमार्डम के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां पर शाम को शव परिजनों को सौंप दिया गया। मृतक लवलेश पुलिस अधीक्षक कार्यालय में कार्यरत था, जो विभागीय कार्यक्रम के दौरान फोटोग्राफी करता था।

पत्नी से हुआ था विवाद
लवलेश मुख्य रूप से पिपरिया थाना अंतर्गत ग्राम पथर्रा निवासी हैं, जो पत्नी व दो बच्चों के साथ कवर्धा स्थित पुलिस क्वार्टर में रहता था। पांच वर्ष का बालक व दो साल की बच्ची पत्नी के साथ कल ही अपने मायके गई। मिली जानकारी के अनुसार आरक्षक लवलेश का किसी बात को लेकर पारिवारिक विवाद हो गया।

जंगलवार की थी ट्रेनिंग
मृतक लवलेश का सीआईटीएस की जंगलवार ट्रेनिंग शनिवार से थी। इसके लिए शुक्रवार को दोपहर तीन बजे रायपुर के लिए रवानगी थी। इसमें उन्हें 45 दिन का ट्रेनिंग करना था। घनिष्ठ मित्रों के अनुसार पारिवारिक विवाद के चलते वह ट्रेनिंग में नहीं जाना था। इसके लिए वह कार्यालय भी गया। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है।

Show More
Deepak Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned