नाबालिग से रेप करने वाले आरक्षक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, डेढ़ महीने से था फरार

कवर्धा जिले में डेढ़ माह बाद आखिकर पुलिस ने दुष्कर्म (Rape) के आरोपी आरक्षक (सस्पेंड) (policeman) को ढूंढ ही निकाला।

By: Bhawna Chaudhary

Updated: 07 Jul 2019, 03:44 PM IST

कवर्धा . छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में डेढ़ माह बाद आखिकर पुलिस ने दुष्कर्म (Rape) के आरोपी आरक्षक (सस्पेंड) (policeman) को ढूंढ ही निकाला। आरोपी को शनिवार की दोपहर को गिरफ्तार किया और रिमांड पर जेल भेज (Crime news) दिया।

कवर्धा कोतवाली थाने में ही पदस्थ आरक्षक अमित गौतम के खिलाफ नाबालिग बालिका से दुष्कर्म की रिपोर्ट 11 मई को दर्ज कराया था। आरक्षक को रिपोर्ट लिखाए जाने की भनक लग चुकी थी जिसके चलते वह फरार हो गया था। आरोपी डेढ़ माह तह फरार रहा। वहीं पुलिस टीम लगातार आरोपी की तलाश में रहा।

मोबाइल लोकेशन ट्रेस करते रहे। शनिवार की दोपहर को कवर्धा में मौजूदगी की सूचना मिली तो पुलिस टीम ने घेराबंदी कर गिरफ्तार किया। आरोपी को १९ जुलाई तक के लिए रिमांड पर जेल भेज दिया गया है। आरोपी अमित गौतम के खिलाफ धारा 376, 506(बी) पाक्सो एक्ट 5, 6 के तहत मामला दर्ज है।कोतवाली में पदस्थ आरक्षक अमित गौतम डायल 112 में कार्यरत था। वहीं इसके पूर्व क्राइम ब्रांच की टीम में शामिल था।

आरक्षक के खिलाफ मामला दर्ज होने के दूसरी ही दिन पुलिस अधीक्षक ने आरक्षक को सस्पेंड कर दिया था। वहीं फरार हो चुके आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने के कारण पुलिस पर आरक्षक को बचाने के आरोप लग रहे थे।

Chhattisgarh Crime से जुड़ी तमाम ख़बरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned