हत्या का अरोपी विचाराधीन कैदी मेकाहारा अस्पताल से फरार, तबीयत बिगडऩे पर कवर्धा से किया था रेफर

जिला जेल के दो प्रहरियों की लापरवाही के चलते हत्या का आरोपी विचाराधीन कैदी राजधानी के मेेकाहारा अस्पताल से शनिवार को फरार हो गया।

By: Dakshi Sahu

Published: 24 Oct 2020, 06:09 PM IST

कवर्धा. जिला जेल के दो प्रहरियों की लापरवाही के चलते हत्या का आरोपी विचाराधीन कैदी राजधानी के मेेकाहारा अस्पताल से शनिवार को फरार हो गया। तरेगांव जंगल थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाले चमरू सिंह को 21 मार्च से हत्या के आरोप में जिला जेल में बंद किया गया था, चमरू सिंह की तबियत बिगडऩे पर 21 अक्टूबर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिला अस्पताल से कैदी को इलाज के लिए मेकाहारा रायपुर भेज दिया गया था।

जेल प्रबंधन ने कहा होगी दंडात्मक कार्रवाई
हत्या के आरोपी चमरू सिंह की निगरानी के लिए कवर्धा जिला जेल से दो प्रहरी उनके साथ उसके साथ मेकाहारा रायपुर भेजा गया था। 23 अक्टूबर की सुबह 5 बजे कैदी चमरू दोनों को चकमा देते हुए मेकाहारा से फरार हो गया। अस्पताल से कैदी के फरारा होने की सूचना के बाद हड़कंप मच गया है। दोनों प्रहरियों ने सूचना अस्पताल प्रबंधन को दी, लेकिन फरार हुए आरोपी का कहीं पता नहीं चला। जिसके बाद दोनों प्रहरियों ने घटना की रिपोर्ट गोल बाजार थाना रायपुर में ही दर्ज कराई गई है। पुलिस टीम आरोपी की तलाश में है, वहीं जेलर योगेंद्र बंजारे का कहना है कि दोनों जेल प्रहरियों पर दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned