scriptकोरोना संकट में शराब की होम डिलीवरी को लेकर BJP सांसद ने खोला मोर्चा, भूपेश सरकार पर लगाए गंभीर आरोप | Rajnandgaon MP raised questions on home delivery of liquor | Patrika News

कोरोना संकट में शराब की होम डिलीवरी को लेकर BJP सांसद ने खोला मोर्चा, भूपेश सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

locationकवर्धाPublished: May 06, 2020 06:09:07 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

शराब दुकान खोले जाने के बाद चौतरफा विवादों में घिरे छत्तीसगढ़ सरकार पर राजनांदगांव सांसद संतोष पाण्डेय ने भी जुबानी धावा बोला। उन्होंने मुख्यमंत्री और मंत्रियों पर छत्तीसगढ़ को बर्बाद करने का आरोप लगाया।

कोरोना संकट में शराब की होम डिलीवरी को लेकर BJP सांसद ने खोला मोर्चा, भूपेश सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

कोरोना संकट में शराब की होम डिलीवरी को लेकर BJP सांसद ने खोला मोर्चा, भूपेश सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

कवर्धा. शराब दुकान खोले जाने के बाद चौतरफा विवादों में घिरे छत्तीसगढ़ सरकार पर राजनांदगांव सांसद संतोष पाण्डेय ने भी जुबानी धावा बोला। उन्होंने मुख्यमंत्री और मंत्रियों पर छत्तीसगढ़ को बर्बाद करने का आरोप लगाया। छत्तीसगढ़ सरकार नहीं चाहती कि राज्य का विकास हो, वह तो विनाश करने पर जुटे हैं।
युवाओं को शराब की लत लगाकर गर्त में डाला जा रहा है, जबकि युवा पीढ़ी को बचाने की आवश्कता है। उक्त वाक्य राजनांदगांव संसदीय क्षेत्र के सांसद संतोष पाण्डेय ने भाजपा कार्यालय में प्रेसवार्ता के दौरान कहें। उन्होंने यह भी कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री और मंत्री तो लॉकडाउन-3 का इंतजार कर रहे थे ताकि वह घर-घर शराब की बिक्री कर सके। जबकि इन्होंने हाथ में गंगाजल लेकर और अपने घोषणा पत्र के माध्यम से वादा किया था सरकार आते ही शराब बंदी करेंगे। तो क्यों नहीं करते शराब बंदी है।
छत्तीसगढ़ में शराब बिक्री को लेकर भयावह स्थिति है। लॉयन ऑर्डर की धज्जियां उड़ रही हैं। सांसद पाण्डेय ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान शराब दुकानें बंद होने से महिलाएं खुश थी। कई लोगों ने इसी बहाने संकल्प लिया कि शराब नहीं पिएंगे। यह मौका था राज्य में हमेशा के लिए शराब बंद करने का। लेकिन सरकार की नीयत ही नहीं है शराब दुकानें बंद हों। ऐसे में आमजनता, सामाजिक संस्थाओं को दायित्व है कि सरकार पर दबाव बनाए और शराब दुकानों को बंद कराया जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो