कवर्धा: बलात्कार का रिपोर्ट लिखाने गई युवती को ही पुलिस ने बना दिया आरोपी, जमानत पर रिहा होकर पहुंची SP के पास

कुछ दिन बाद जब युवती फिर कोतवाली पहुंची तो उसे ही गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया। जहां पर वह जमानत पर रिहा हुई। इसके बाद कोतवाली में मामला दर्ज कराया।

By: Dakshi Sahu

Published: 24 Aug 2020, 06:48 PM IST

कवर्धा. कोतवाली कवर्धा में एक युवती से बलात्कार कर आरोपी फरार है। पीडि़ता ने कोतवाली पुलिस पर आरोप लगाया कि आरोपी की गिरफ्तारी न कर उसे बचाया जा रहा है। युवती पिछले वर्ष से बलात्कार की शिकार हो रही है। आरोपी द्वारा जान से मारने की धमकी और आपत्तिजनक फोटो वायरल करने के डर से वह यह सब सहती रही। युवती को जब मारने की कोशिश की गई तो उसने इसकी शिकायत कोतवाली थाने में की। 20 दिन बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, जिसके चलते युवती ने आवेदन कर आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की।

रिपोर्ट में बताया कि पांडातराई थाना क्षेत्र की युवती कवर्धा कोतवाली अंतर्गत रहकर ब्यूटी पार्लर का कार्य करती है। उसकी अक्टूबर 2019 में देवी चंद्रवंशी से मुलाकात हुई। जान पहचान हुई तो वह युवती के घर भी आने जाने लगा। इसी दौरान देवी चंद्रवंशी ने राजनीतिक धौंस दिखाते हुए युवती को डरा धमकाकर उससे बलात्कार किया। इसके बाद बलात्कार करने का सिलसिला चलता रहा।

बार-बार बलात्कार से युवती गर्भवती हो गई तो आरोपी देवी चंद्रवंशी ने युवती को दवाई खिलाकर उसका गर्भपात करा दिया। इसके बाद देवी चंद्रवंशी ने युवती की सफाई क्लीनर पिला दिया। इस पर मकान मालिक ने युवती को अस्पताल पहुंचाया। युवती ने 4 अगस्त को कोतवाली में मामला दर्ज कराया, लेकिन अब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पीडि़त युवती ने आरोप लगाया कि कोतवाली पुलिस आरोपी को बचा रही है। पीडि़ता ने पुलिस अधीक्षक कवर्धा से न्याय की गुहार लगाई।

पहले नहीं लिखी गई रिपोर्ट
युवती ने बताया कि युवक देवी चंद्रवंशी के खिलाफ मामला दर्ज कराने कवर्धा कोतवाली पहुंची तो पहले दिन टीआई नहीं है, कुछ दिन बाद में आना कह दिया गया। मतलब थाने में टीआई नहीं है तो रिपोर्ट भी नहीं लिखाई जा सकती। कुछ दिन बाद जब युवती फिर कोतवाली पहुंची तो उसे ही गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया। जहां पर वह जमानत पर रिहा हुई। इसके बाद कोतवाली में मामला दर्ज कराया।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned