Big Breaking: ट्रक की ठोकर से बाइक सवार महिला और बच्ची की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने गाड़ी में लगाई आग, हालात बेकाबू

लोहारा थाना अंतर्गत ग्राम तालपुर के पास धान से भरे ट्रक ने रविवार दोपहर बाइक सवार को अपने चपेट में ले लिया। जिससे बाइक में सवार महिला और बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई।

By: Dakshi Sahu

Published: 30 Dec 2018, 03:38 PM IST

कवर्धा. लोहारा थाना अंतर्गत ग्राम तालपुर के पास धान से भरे ट्रक ने रविवार दोपहर बाइक सवार को अपने चपेट में ले लिया। जिससे बाइक में सवार महिला और बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार बेकाबू ट्रक की ठोकर से बाइक में सवार सड़क पर गिर गया। ट्रक के पहिए के नीचे आने से महिला और बच्ची की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रक में लगाई आग
ट्रक की ठोकर से बाइक सवार महिला और बच्ची की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया। घटना के बाद मौका देखकर ट्रक चालक फरार हो गया। ग्रामीण लंबे समय से तेज रफ्तार ट्रकों की गति से परेशान हैं। कई बार इसकी शिकायत भी कर चुके हैं। रविवार दोपहर दुर्घटना में दो लोगों की मौत के बाद उनका आक्रोश फूट पड़ा। प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए ट्रक में आग लगा दी।

बल किया तैनात
ग्राम तालपुर में सड़क हादसे के बाद ग्रामीणों के गुस्से को देखते हुए पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है। स्थिति नियंत्रित करने के लिए घटना स्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। लोहारा पुलिस ने बताया कि आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है।

Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned