scriptBig Breaking: सड़क हादसा: तेज रफ्तार कार खेत में जाकर पलटी, एक की मौत, दो घायल | Road accident in kawardha , Kawardha traffic police | Patrika News

Big Breaking: सड़क हादसा: तेज रफ्तार कार खेत में जाकर पलटी, एक की मौत, दो घायल

locationकवर्धाPublished: Mar 04, 2019 03:21:12 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

लोहारा थाना अंतर्गत ग्राम सिंहपुर सिलहटी के पास अनियंत्रित कार के पलटने से दर्दनाक सड़क हादसा में एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं कार में सवार दो लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं।

patrika

Big Breaking: सड़क हादसा: तेज रफ्तार कार खेत में जाकर पलटी, एक की मौत, दो घायल

कवर्धा. लोहारा थाना अंतर्गत ग्राम सिंहपुर सिलहटी के पास अनियंत्रित कार के पलटने से दर्दनाक सड़क हादसा में एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं कार में सवार दो लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर 1:30 बजे सिंहपुर से घाटी के पास एक कार सीजी 07 एमबी 2745 अनियंत्रित होकर खेत में जाकर पलट गई। कार की रफ्तार इतनी अधिक थी कि पलटने के बाद उसके परखच्चे उड़ गए।
कार में फंस गए थे घायल
दुर्घटनाग्रस्त कार में थान खम्हरिया के पास ग्राम टेहरी निवासी मोहन यादव(40), रवि गोड़(30) और होरीलाल लोधी(38) सवार थे। तीनों कार से लोहारा की ओर जा रहे थे। इसी दौरान लोहारा थाना अंतर्गत ग्राम रंजीतपुर-सिंगपुर के पास कार अनियंत्रित होकर खेत में जा पलटी। कार की छत खेत के मेड़ से टकराई, जिससे वह चपट गया और तीनों लोग उसमें फंस गए। राहगीरों ने पुलिस व संजीवनी 108 को सूचना दी।
जेसीबी से बाहर निकाला तब तक हो चुकी थी मौत
संजीवनी 108 के कर्मचारी ने मोहन और रवि को निकाला और तुरंत लोहारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। वहीं होरीलाल लोधी कार में ही फंसा रहा। काफी मशक्कत के बाद भी नहीं निकाला जा सका तो जेसीबी बुलानी पड़ी। जेसीबी से कार की छत को उखाड़ा गया, तब कहीं जाकर होरीलाल को निकाला जा सका। तब तक वह दम तोड़ चुका था। उनकी हड्डियां भी जगह-जगह से टूट चुकी थी। लोहारा पुलिस ने मर्ग कायम किया। वहीं घायलोंं का इलाज जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो