scriptनेशनल हाइवे में दो ट्रकों की आपस में भिड़ंत, एक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल | Road accident in Kawardha, one man died | Patrika News

नेशनल हाइवे में दो ट्रकों की आपस में भिड़ंत, एक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

locationकवर्धाPublished: Jan 20, 2020 10:23:54 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

बोड़ला के निकट ग्राम बीचपारा के पास नेशनल हाइवे में सोमवार अल सुबह लगभग 4 बजे के करीब दो ट्रकों की आपस में जोरदार भिडं़त हो गई। जिसमें एक की मौत हो गई वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

नेशनल हाइवे में दो ट्रकों की आपस में भिड़ंत, एक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

नेशनल हाइवे में दो ट्रकों की आपस में भिड़ंत, एक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

कवर्धा. बोड़ला के निकट ग्राम बीचपारा के पास नेशनल हाइवे में सोमवार अल सुबह लगभग 4 बजे के करीब दो ट्रकों की आपस में जोरदार भिडं़त हो गई। जिसमें एक की मौत हो गई वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार घटना बोड़ला थाना के अंतर्गत हुआ है। सूचना मिलते ही मौके पर बोड़ला थाने की टीम पहुंची। घायलों को मलबे से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। दोनों घायलों की स्थिति बेहद नाजुक बताई जा रही है। (Road accident in kawardha)
छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश को जोड़ता है नेशनल हाइवे
सोमवाल अल सुबह हुई सड़क हादसे वाली नेशनल हाइवे छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश को आपस में जोड़ती है। कवर्धा जिले से होकर यह नेशनल हाइवे गुजरती है। पुलिस ने बताया कि ड्राइवर को छपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ है। मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। फिलहाल एक ड्राइवर की बॉडी को माच्र्युरी पहुंचाया गया है। ड्राइवर की पहचान नहीं हो पाई है।
सड़क हाइसे में बीएसएफ (BSF) जवान की मौत
बस्तर के सुकमा जिले में रविवार शाम 5 बजे जिला मुख्यालय से 7 किमी दूर झापरा पुल के पास सड़क दुर्घटना में बीएसएफ जवान की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार सीमावर्ती प्रदेश ओडिसा के मलकनगिरी जिले के एमवही 23 का रहने वाला मनिंदर दास जो बीएसएफ 216 बटालियन में पदस्थ था अपने साथी गणेश हलधर जो सीआरपीएफ में पदस्थ था, दोनों जवान सुजकी मोटरसाइकिल से सुकमा आए थे। शाम को वापस लौट रहे थे तभी उनका एक्सीडेंट हो गया और मौके पर बीएसएफ जवान मनिंद्र दास की मौत हो गई। सीआरपीएफ जवान गणेश को घायल अवस्था में जिला अस्पताल लाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। जवान हेलमेट पहना हुआ था उसके बावजूद सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो