scriptहादसों का दिन रहा शनि व रविवार | Saturn and Sunday were the days of accidents | Patrika News

हादसों का दिन रहा शनि व रविवार

locationकवर्धाPublished: Mar 01, 2021 04:42:19 pm

Submitted by:

Yashwant Jhariya

जिले में बीते शनिवार-रविवार का दिन हादसों से भरा रहा। पांच अलग-अलग जगहों में सडक़ दुर्घटना सामने आई है, जिसमें तीन लोगों की दर्दनाक मौत हुई है। वहीं छह अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं। इसमें दो की हालत नाजुक है।

हादसों का दिन रहा शनि व रविवार

हादसों का दिन रहा शनि व रविवार

कवर्धा. लॉकडाउन तक हादसों में कमी रहे, लेकिन अब फिर से लगातार सडक़ दुर्घटनाएं हो रही है। शनिवार की दोपहर को पांडातराई थाना के ग्राम चारभाठा में दो बाइक सवार की आपस में टक्कर हो गई। बाइक में सवार एक बच्चे को गंभीर चोट लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल है। मृतक किशनू लोरमी के परसवारा गांव का रहने वाला है, जो कवर्धा आया था। शनिवार की रात को कोतवाली थाना अंतर्गत के ग्राम हरिनछपरा के पास एक भीषण सडक़ हादसा हुआ। जिसमें किसी अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को ठोकर मार दी। वाहन चालक युवक को घसीटते हुए काफी दूर तक ले गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस घटना में तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिनका जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। मृत युवक की पहचान कोतवाली थाना अंतर्गत ग्राम छिरहा निवासी हेमकुमार पिता रामकुमार बंजारे के रूप में की गई है।
मेटाडोर ने कार को ठोका
चिल्फी में रविवार को एक मेटाडोर ने कार को जोरदार ठोकर मार दी, जिससे कार सवार तीन लोगों को गंभीर चोट आयी। सभी को चिल्फ ी के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में उपचार कराया गया। कार के सामने का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं बोड़ला थाना के सिंघारी में भी दो बाइक सवारों की आपस में भिड़ंत हो गई, जिसमें बाइक सवार तीन लोगों को गंभीर चोट लगी है। इसमें दो की हालत नाजुक बताई जा रही है।
सिर पर लगी चोट, मौत
रविवार को रायपुर रोड में एक तेज रफ्तार कार ने बाइक चालक को ठोकर मार दी, जिससे बाइक चालक के सिर में गंभीर चोट लगी। अधिक ब्लडिंग व चोट के चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना कोतवाली थाने के रानीसागर गांव के पास हुई है। मृतक की पहचान महेन्द्र चंद्रवंशी के रूप में की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो