20 पैकेट में 103 किलो गांजा जब्त

बोड़ला पुलिस ने थाना के सामने ही एक कार से एक क्विंटल गांजा जब्त किया। कार व मोबाइल छोड़कर आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

By: Yashwant Jhariya

Published: 03 Mar 2019, 11:43 AM IST

कवर्धा . बोड़ला पुलिस ने थाना के सामने ही एक कार से एक क्विंटल गांजा जब्त किया। कार व मोबाइल छोड़कर आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। बोड़ला पुलिस को शुक्रवार की शाम करीब 6 बजे मुखबीर से सूचना मिली की टाटा सफारी कार ओआर 14 पी 5627 में अवैध रूप से मादक पदार्थ गांजा भरकर रायपुर रोड से चिल्फी की ओर जा रहा है। सूचना पर तुरंत ही बोड़ला थाना के सामने नाकाबंदी किया गया। वाहनों की चेंकिंग शुरू की गई। कुछ देर बाद चेकिंग के दौरान एक वाहन चेंकिग पाइंट से थोड़ी दूर आकर रूकी और ड्राइवर नाकेबंदी को देखकर गाड़ी से उतरकर भाग गया। पुलिस के जवानों के पहुंचते तक ड्राइवर भाग चुका था। वाहन को चेक करने पर पीछे सीट में मादक पदार्थ गांजा मिला, जो टेप से पेक किया गया था। पुलिस ने टाटा सफारी कार ओआर 14 पी 5627 के चालक के विरूद्ध धारा 20बी एनडीपीएस एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया। वहीं चालक की तलाश जारी है।

20 बंडल मिले
गांजा के 20 बंडल मिले, जिसे गवाहों के समक्ष बरामदगी पंचनामा बनाकर बरामद किया। पैकेट से कुछ मात्रा निकालकर गवाहों से पहचान पंचनामा तैयार कर पहचान करवाया गया जो गांजा होना बताया। गांजा की तौलाई कराया गया। पता चला कि 103 किलो 89 ग्राम है। गांजा को गवाहों के समक्ष जब्त कर शीलबंद किया गया। वहीं टाटा सफारी कार व मोबाईल इंन्टेल कंपनी का जब्त किया गया।
वर्सन..
शाम को नाकाबंदी कर वाहनों की जांच की गई। एक कार का ड्राइवर भाग निकला। वाहन की जांच करने पर 103 किलो गांजा मिला, जिसे जब्त किया। वहीं वाहन को भी जब्त कर मामला दर्ज किया गया।
एसआर सोनी, निरीक्षक, थाना बोड़ला

Yashwant Jhariya Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned