scriptइस गांव में हुई एक ऐसी घटना, लोग खुद-ब-खुद जुड़ रहे हैं शराबबंदी के मुहिम से | Sharabbandi in Kawardha : police exposed illegal liquor sales | Patrika News

इस गांव में हुई एक ऐसी घटना, लोग खुद-ब-खुद जुड़ रहे हैं शराबबंदी के मुहिम से

locationकवर्धाPublished: Jun 21, 2019 07:09:49 pm

Sharabbandi in Kawardha : एक ऐसा ही अनोखा मामला सामने आया जब गांव में (Liquor ban in Chhattisgarh) अवैध शराब की ब्रिकी (illegal liquor sales) का खुलासा हुआ।

Sharabbandi in kawardha

इस गांव में हुई एक ऐसी घटना, लोग खुद-ब-खुद जुड़ रहे हैं शराबबंदी के मुहिम से

रायपुर/बीरेन्द्रनगर. छत्तीसगढ़ में शराबबंदी (Liquor ban in chhattisgarh) का मुद्दा गरमाया हुआ है। सरकार (Chhattisgarh govt) की घोषणा के बाद भी प्रदेश में शराबबंदी नहीं हो रही है। बल्कि लोगों को अब आसानी से गांव-गांव में शराब मिल रही है। शराबबंदी (Sharabbandi in kawardha) को लेकर बिगड़ती व्यवस्था को लेकर अब लोगों को सरकार पर नहीं खुद को ये ठान लेना है कि प्रदेश में शराबबंदी (Sharabbandi) करना है। एक ऐसा ही अनोखा मामला सामने आया जब गांव में अवैध शराब की ब्रिकी का खुलासा हुआ। इसके बाद लोग खुद-ब-खुद इस मुहिम से जुड़ रहे हैं।

मामला कवर्धा जिले के ग्राम बीरेन्द्रनगर, रणवीरपुर की है। यहां लगातार अवैध शराब की बिक्री की खबरे आने के बाद लोहारा थाना के टीआई मुकेश यादव अपने जवानों को लेकर गांव पहुंचे। रात्रि 09 बजे ही गांव में बैठक लेकर पंच, सरपंच व महिला कमांडों के समक्ष लोगों को समझाईश दी।

sharabbandi i in Chhattisgarh h इन ख़बरों को जरूर पढ़ें, करें [typography_font:18pt;” >CLICK

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..
ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो