scriptशराब के लिए पैसे नहीं दिए तो बेटे ने कर दी पिता की हत्या, इधर कैंसर पीडि़त युवक ने की आत्महत्या | Son murdered father in Kawardha for alcohol | Patrika News

शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो बेटे ने कर दी पिता की हत्या, इधर कैंसर पीडि़त युवक ने की आत्महत्या

locationकवर्धाPublished: Jun 17, 2020 02:10:57 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

कवर्धा जिले के रेंगाखार थाना अंतर्गत दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिसमें एक बेटे ने ही अपने पिता की जान ले ली। (Murder in kawardha)

शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो बेटे ने कर दी पिता की हत्या, इधर कैंसर पीडि़त युवक ने की आत्महत्या

शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो बेटे ने कर दी पिता की हत्या, इधर कैंसर पीडि़त युवक ने की आत्महत्या

कवर्धा. जिले के रेंगाखार थाना अंतर्गत दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिसमें एक बेटे ने ही अपने पिता की जान ले ली। पिता का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपने बेटे को शराब के लिए रुपए नहीं दिए। इसी बात से आक्रोशित होकर पुत्र ने पिता की हत्या ही कर दी। घटना रेंगाखार थाना अंतर्गत ग्राम परसाही की है।
मिली जानकारी के अनुसार 15 जून की रात को ग्राम परसाही निवासी बैतलराम(25) अपने पिता सुकल सिंह बैगा(50) से शराब पीने के लिए रुपए मांगे। पिता ने रुपए देने से मना किया और शराब पीने पर एक थप्पड़ भी जड़ दिया। इतने में ही कलयुगी पुत्र बैतल को गुस्सा आ गया और उसने पिता पर हमला कर दिया। इससे सुकल सिंह की मौत हो गई। जानकारी मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस ने आरोपी पुत्र का गिरफ्तार कर लिया है।
कैंसर पीडि़त युवक ने की आत्महत्या
कवर्धा जिल के पंडरिया ब्लाक के सुदूर वनांचल ग्राम पंचायत मुनमुना के युवक का शव पेड़ से लटकता मिला। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही। कुकदूर पुलिस ने बताया मुनमुना के युवक रामकुमार पिता शिवचरण गोड़(25) का शव घर के ही पेड़ से लटका मिला। सुबह परिजनों ने देखा तो कुकदूर थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया। छानबीन करने पर मृतक युवक के जेब में सुसाइडल नोट मिला।
युवक ने पत्र में जिक्र किया है कि वह कैंसर से पीडि़त था। परिवार के लोग कह रहे थे कि जमीन बेचकर इलाज करवाएंगे, इससे अच्छा है वह अपनी जान दे दे। इसके लिए उसने स्वयं को जिम्मेदार ठहराया है। ग्रामीणों ने बताया कि युवक की सगाई हो गई थी। पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया गया और शव परिजनों को सौंप दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो