scriptतांत्रिकों ने कहा- तंत्र विद्या से निकलना होगा घर से गड़ा धन, तो युवक ने दे दिए लाखों फिर… | Tantariks Thug lakhs of rupees in Kawardha Chhattisgarh | Patrika News

तांत्रिकों ने कहा- तंत्र विद्या से निकलना होगा घर से गड़ा धन, तो युवक ने दे दिए लाखों फिर…

locationकवर्धाPublished: Feb 06, 2019 04:05:42 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

अंधविश्वास के चक्कर में पड़कर एक परिवार से तांत्रिकों ने लाखों की ठगी कर ली।

घर में गड़ा धन को निकालने के तंत्र मंत्र पूजा-पाठ करना पड़ेगा और 2.20 लाख रुपए की ठगी कर ली। मामला थाने में दर्ज कराया गया।

पांडातराई थाने से मिली जानकारी के अनुसार पीडि़त बोहितराम पिता स्व. फेरहा राम जायसवाल(32)ग्राम अचानकपुर ने थाने में ठगी की शिकायत दर्ज कराई है। इसमें बताया गया कि सितंबर 2018 को जियास अली खान उर्फ गुड्डू पिता सागिर अली (30) व फारूक पिता मजर अली(28) साकिन खेरदा थाना जामुल जिला दुर्ग दोनों घर आये और अपनी बातों में फंसाया। कहा कि बोहितराम के घर में सोने चांदी का धन गढ़ा है। लालच देते हुए बोले कि गढ़े हुए धन को निकालने तंत्र-मंत्र पूजा-पाठ करना पड़ेगा। इसके लिए तीन लाख रुपए खर्च आएगा।

उनकी बातों में आकर अपने घर में एक लाख रुपए नकदी दिया। वहीं बाद में करीब एक सप्ताह बाद पुन: जियास अली और फारूख अली को 1.20 लाख रुपए अपने बड़े भाई बरसाती लाल से मांग कर दिया। वहीं शेष रकम को काम होने पर देने का आश्वासन दिया। इसके बाद जब भी बात करता तो उनके द्वारा गुमराह किया जाता। वहीं कहा गया कि जो करना है कर लो रुपए वापस नहीं करेंगे। इसके बाद पीडि़त बोहितराम ने लिखित आवेदन किया, जिस पर पांडातराई थाना में दोनों युवक के विरूद्ध धारा 34, 420 के तहत मामला दर्ज किया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो