सरपंच पति के सीने पर तीन अज्ञात हमलावरों ने दागी गोलियां, हालत गंभीर, राजनीतिक रंजिश की आशंका

कवर्धा ब्लॉक के पिपरिया थाने, जिंदा गांव की सरपंच गंगोत्री कौशिक के पति बिसेन कौशिक के सीने पर तीन अज्ञात हमलावरों ने दो गोली मार दी। (Kawardha police)

By: Dakshi Sahu

Published: 18 Mar 2020, 10:58 AM IST

कवर्धा. कवर्धा ब्लॉक के पिपरिया थाने, जिंदा गांव की सरपंच गंगोत्री कौशिक के पति बिसेन कौशिक के सीने पर तीन अज्ञात हमलावरों ने मंगलवार को दो गोली मार दी। सरपंच पति को तत्काल इलाज के लिए रायपुर भेजा गया। जहां उनका उपचार चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक डॉ. लाल उमेद सिंह व पिपरिया पुलिस मौके पर पहुंची थी। पुलिस को घटना स्थल से एक खाली करतूस मिली है। मौके पर ही सरपंच पति की बाइक भी पड़ी थी।

पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है और घटना स्थल पर लोगों के आवाजाही पर भी रोक लगा दी थी। फिलहाल घटना के कारण को लेकर पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है। लेकिन घटना को लेकर जख्मी बिसेन की जो वीडियो सोशल मीडिया पर जारी हुई है, उसे आधार मानें तो इसकी मूल वजह राजनीतिक रंजिश मानी जा रही है। ऐसे में पुलिस की जांच की दिशा भी फिलहाल यही है।

सरपंच पति के सीने पर तीन अज्ञात हमलावरों ने दागीं गोलियां, हालत गंभीर, राजनीतिक रंजिश की आशंका

बैठक में शामिल होने गए थे कवर्धा
हाल ही में हुए चुनाव में गंगोत्री कौशिक ने ग्राम पंचायत जिंदा से सरपंच पद पर जीत हासिल की है। सरपंच का घर कवर्धा शहर में भी है। वह अपने पति के साथ यहां भी रहती है। मंगलवार को वह गांव में एक बैठक में शामिल होने अपने पति के साथ मोटरसाइकिल से निकलीं थी। पत्नी को गांव में ही छोड़कर बिसेन अपनी बाइक से शाम को वापस लौट रहा था। तभी ग्राम कुटकीपारा के आगे तीन अज्ञात हमलावर बाइक पर सवार होकर आए और उसका रास्ता रोककर उस पर दो गोलियां दागकर फरार हो गए।

वीडियो भी वायरल
गोली लगने के बाद बिसने ने वीडिया भी बनाया है। वायरल वीडियो में बिसेन यह कहते हुए दिख रहा है कि चुनाव जीतने की वजह से उसके परिवार से रंजिश रखने वालों ने यह हमला किया है। वीडियो में वह मनोज और धनेंद्र नाम के युवकों पर गोली मारने का आरोप लगा रहा है और मंत्री से परिवार को इंसाफ दिलाने की गुहार भी लगा रहा है।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned