scriptचार घरों में चोरी कर मौज कर रहा नाबालिक फिर पुलिस के दांव से आया पकड़ में | The minor, who was having fun stealing in four houses, was again caugh | Patrika News

चार घरों में चोरी कर मौज कर रहा नाबालिक फिर पुलिस के दांव से आया पकड़ में

locationकवर्धाPublished: Jun 26, 2022 08:26:55 pm

Submitted by:

Shiv Singh

कवर्धा में अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। आए दिन कहीं न कहीं से चोरी की घटनाएं हो रही हैं और पुलिस की रोकथाम के लिए कर रही कोशिश को चोर सफल नहीं होने दे रहे हैं। पुलिस ने हाल में एक ऐसे नाबालिग चोर को पकड़ा है, जो चार घरों से नकदी व जेवरात पार कर चुका है।

चार घरों में चोरी कर मौज कर रहा नाबालिक फिर पुलिस के दांव से आया पकड़ में

चार घरों में चोरी कर मौज कर रहा नाबालिक फिर पुलिस के दांव से आया पकड़ में

24-25 जून की दरम्यानी रात्रि शहर के अलग-अलग स्थानों में हुए चोरी की रिपोर्ट पर थाना कवर्धा में मामला दर्ज कराया गया कि अलग-अलग घरों से गुल्लक में रखे पैसे, चांदी के सिक्के, नगदी रकम 16 हजार रुपए, २ मोबाईल फ ोन कुल 50 हजार रुपए की चोरी हुई। मामले में पुलिस ने नाबालिग बालक को पकड़ा।
शहर में हुए एक ही दिन अलग-अलग स्थानो में हुए चोरी की घटना को देखते हुए पुलिस अधीक्षक द्वारा चार टीम गठित कर अज्ञात आरोपी का पता तलाश के लिए लगाया गया। शहर में लगे सीसीटीवी के विडियो फु टेज के लिए सायबर सेल का सहयोग लिया। थाना प्रभारी थाना कवर्धा भूषण एक्का ने बताया कि अज्ञात आरोपी की पता तलाश के दौरान मुखबीर द्वारा सूचना प्राप्त हुई की एक लड़का चांदी के सिक्के व मोबाईल को बेचने के लिए मोबाईल दुकान व सोनार गली में घूम रहा है। सूचना की तस्दीक के लिए पुलिस पार्टी रवाना होकर पहुंच संदेही लड़के के मिलने पर पूछताछ की गई।
पुछताछ के दौरान नाबालिग लड़के ने 25 जून की रात्रि में विभिन्न चार मकानों में चोरी करना कबूल किया। वहीं चोरी किए गुल्लक के पैसे, नगदी रकम, चांदी के सिक्के और मोबाईल फ ोन को पेश किया। आरोपी नाबालिग होने से मौके पर ही वैधानिक कार्यवाही कर कोर्ट में पेश किया गया।
इधर पूछताछ में पुलिस को अपराध करने वालों के बारे में कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां मिली हैं। पुलिस अब इन्हीं सूचनाओं के आधार पर शहर में अपराध करने वालों की धरपकड़ करेगी और उन्हें जेल की सलाखों के पीछे भेजेगी। अपराधियों से निपटने के लिए सभी प्रकार के प्रयास कर रही है लेकिन हालात किसी से छुपे नहीं हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो