scriptसीएम को उड़ा देने की धमकी | Threat to blow up CM | Patrika News

सीएम को उड़ा देने की धमकी

locationकवर्धाPublished: Sep 17, 2018 08:11:21 pm

Submitted by:

Yashwant Jhariya

मुख्यमंत्री से पण्डरिया विधानसभा से अपने लिए टिकट, चुनाव लडऩे के लिए पैसे की मांग की। टिकट नहीं मिलने पर मुख्यमंत्री को साफ कर देने की धमकी भी दी।

post

सीएम को उड़ा देने की धमकी

कवर्धा . चुनाव जैसे ही सामने आ रहा है, सोशल मीडिया पर नए-नए कारनामे भी सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक वाक्या मुख्यमंत्री के गृहजिले कबीरधाम में आया। एक युवक ने सोशल मीडिया में मुख्यमंत्री को उड़ा देने की धमकी दे दिया। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।
पंडरिया निवासी ज्ञानेन्द्र चंद्रवंशी ने रविवार की रात को अपने फेसबुक पर धमकी भरे शब्द पोस्ट किए, वह भी छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के लिए। युवक ने मुख्यमंत्री से पण्डरिया विधानसभा से अपने लिए टिकट और चुनाव लडऩे के लिए पैसे की भी मांग की। इतना ही नहीं, उन्होंने टिकट नहीं मिलने पर मुख्यमंत्री को साफ कर देने की धमकी भी दी। इसके अलावा उन्होंनेे रायपुर विधायक के लिए विनीत पाण्डेय, कवर्धा के लिए पीयूष सिंह, उमंग पाण्डेय को नगर पालिका अध्यक्ष बनाने की बात कहते हुए उनके चुनाव के लिए पैसे देने की भी बात कही है। वहीं इसे पीएम का आदेश की बात कहीं। अन्यथा मिसाइल से उड़ा देने की धमकी दी। युवक का यह पोस्ट सोशल मीडिया में सोमवार सुबह से ही वायरल होने लगा।
युवक से पूछताछ
सोशल मीडिया में इस तरह की अनैतिक टिप्पणी से युवक के खिलाफ कवर्धा भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने कोतवाली कवर्धा में लिखित शिकायत की। इसके बाद शाम को युवक को गिरफ्तार किया गया। रात तक उससे पूछताछ करते रहे, कि कहीं किसी के कहने पर या फिर किसी दबाव के तहत तो उसने यह पोस्ट नहीं किया।
मानसिक रूप से बीमार
एएसपी माहेश्वर नाग ने बताया कि उक्त युवक को गिरफ्तार किया गया। उससे पूछताछ किया जा रहा है। साथ ही उनके परिजनों से पूछताछ किया गया, जिसमें बताया कि वर्ष २०१२ से युवक की दिमागी हालत ठीक नहीं है। लगातार इसका इलाज भी कराया जा रहा है। युवक इसी तरह की उटपटांग हरकतें करता रहता है, जिससे परिजन भी परेशान रहते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो