scriptचिल्फीघाटी में लूटपाट करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, घाटी में कई लोगों को पहले ही लूट चुके थे, अब जेल पहुंचे | Three accused of robbery in Chilpighati arrested, had already looted m | Patrika News
कवर्धा

चिल्फीघाटी में लूटपाट करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, घाटी में कई लोगों को पहले ही लूट चुके थे, अब जेल पहुंचे

आए दिन हो रही लूटपाट की घटनाओं से परेशान पुलिस ने इस बार मुखबिरों की मदद से ऐसा जाल बुना कि लुटेरे बच न सके और पुलिस के कब्जे में आ गए। पुलिस ने पूछताछ की तो लुटेरों ने कई खुलासे किए। अब इन लुटेरों के दिन जेल में कटेंगें।

कवर्धाJul 01, 2022 / 08:21 pm

Shiv Singh

चिल्फीघाटी में लूटपाट करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, घाटी में कई लोगों को पहले ही लूट चुके थे, अब जेल पहुंचे

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

नागमोरी घाटी में कट्टा दिखाकर ट्रक चालक से लूटपाट करने वाले तीन आरोपियों को जिला पुलिस की संयुक्त टीम ने धर दबोचा। आरोपियों के कब्जे से एक देसी कट्टा और कार बरामद किया गया, जिससे कि लूट की घटना को अंजाम दिया गया।
कबीरधाम जिले के थाना चिल्फी अंतर्गत १९-२० मई की दरम्यानी रात 1.30 बजे चिल्फ ीघाटी में लूटपाट की वारदात हुई। मामले में जिला पुलिस टीम, चिल्फी व बोड़ला पुलिस टीम लगातार जांच में जुटी रही। आखिरकार पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ ही लिया। एएसपी मनीषा ठाकुर ने प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि ग्राम सोनबरसा के नारायण पाठक घटना दिनांक को संदिग्ध हालत में घटना स्थल के पास दिखाई दिया था।
उक्त सूचना पर तत्काल पुलिस टीम द्वारा संदेही को घेराबंदी कर पकड़ा गया। पूछताछ करने पर पुलिस टीम को लगातार गुमराह कर रहा था। कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी नारायण पाठक पिता कैलाश पाठक(23) द्वारा बताया गया कि वह अपने साथी तिरीथ चतुर्वेदी पिता स्व.सालिक चतुर्वेदी (26) और बृजमोहन चतुर्वेदी पिता रविदास चतुर्वेदी (22) सभी निवासी ग्राम सोनबरसा के साथ मिलकर घटना कारित करना स्वीकार किया।
आरोपियों के विरुद्ध धारा 397, 25, 27 आम्र्स एक्ट के तहत उचित वैधानिक कार्रवाई कर सलाखों के भीतर भेजा गया। उक्त कार्रवाई चिल्फ ी थाना प्रभारी निरीक्षक विकास बघेल, उपनिरीक्षक त्रिलोक प्रधान, थाना बोड़ला निरीक्षक व्यास नारायण चुरेंद्र, प्रधान आरक्षक बलीरथ महोबिया,साइबर सेल प्रभारी सहायक उपनिरीक्षक चंद्रकांत तिवारी, आरक्षक आकाश राजपूत व टीम का योगदान रहा।
कम होंगे अपराध
पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि तीन लुटेरों के पकड़े जाने के बाद उम्मीद है कि लूट की घटनाओं में काफी हद तक कमी आएगी। इनका कहना है कि पुलिस अधिक सतर्क हो गई है और ऐसी घटनाओं को नहीं होने दिया जाएगा।

Home / Kawardha / चिल्फीघाटी में लूटपाट करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, घाटी में कई लोगों को पहले ही लूट चुके थे, अब जेल पहुंचे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो