छत्तीसगढ़ में कोरोना से ठीक होकर घर लौटे तीन मरीज, ताली बजाकर कलेक्टर ने किया स्वागत

कबीरधाम जिले के छह कोरोना पॉजिटिव मरीजों में से 3 लोग पूर्णरूप से स्वास्थ्य होकर शनिवार रात कवर्धा वापस लौट आए हैं। (coronavirus in chhattisgarh)

By: Dakshi Sahu

Published: 10 May 2020, 01:32 PM IST

कवर्धा. कबीरधाम जिले के छह कोरोना पॉजिटिव मरीजों में से 3 लोग पूर्णरूप से स्वास्थ्य होकर शनिवार रात कवर्धा वापस लौट आए हैं। स्वस्थ होकर लौटने के बाद कवर्धा के इन्द्रलोक भवन ( क्वारंटीन सेंटर) में तीनों को लाया गया। इन सभी को एम्स रायपुर का एम्बुलेंस कवर्धा छोडऩे आया था। जहां एम्बुलेंस पायलट का भी स्वागत किया गया। इस दौरान जिला कलेक्टर, जिला पंचायत सीईओ, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, स्वास्थ्य विभाग की टीम सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने भी कोरोना को हराकर लौटे मरीजों और स्वास्थ्यकर्मियों का ताली बजाकर का अभिनंदन किया। (Kawardha news)

तीन मई को मिले थे कवर्धा में छह पॉजिटिव केस
3 मई को कबीरधाम जिले के 6 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद सभी को बेहतर उपचार के लिए रायपुर एम्स में रेफर कर दिया गया था। स्वस्थ होकर लौटे सभी लोगों ने एम्बुलेंस से उतरते ही एंबुलेंस चालक का अभिवादन किया। उन्होंने अपने अनुभव साझा करते हुए कहा कि हम लोगों को जब पता चला था कि हमे कोरोना बीमारी ने घर कर लिया है तब सब डर गए थे। लेकिन जिला प्रशासन ने उपचार के लिए जल्दी रायपुर भेज दिया, तब हमने राहत की सांस ली। रायपुर में हम सबका बहुत अच्छे ढंग से इलाज हुआ। इतनी जल्दी ठीक होकर लौटे है बहुत अच्छा लग रहा है

छत्तीसगढ़ में कोरोना से ठीक होकर घर लौटे तीन मरीज, ताली बजाकर कलेक्टर ने किया स्वागत

रखा गया क्वारंटीन सेंटर में
कवर्धा कलेक्टर ने बताया कि एम्स रायपुर से कबीरधाम जिले के तीन लोग ठीक होकर वापस लौटे हैं। प्रोटोकॉल के अनुसार इन तीनों को अब 14 दिनों तक कवर्धा के इंद्रलोक भवन क्वारंटीन सेंटर में ठहराया गया। उन्होंने बताया कि शेष तीन लोग भी जल्द स्वस्थ्य होकर लौटेंगे। स्वस्थ होकर लौटे लोगों ने संदेश देते हुए कहा जानकारी छिपाने की जगह उसे साझा करें। तभी समय पर जांच और उपचार से कोरोना को हराया जा सकता है।

coronavirus
Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned