scriptTwo quintals of ganja were being carried by hiding in a secret chamber | ट्रैक्टर-ट्राली में बने गुप्त चैंबर में छुपाकर ले जा रहे थे दो क्विंटल गांजा, 2 तस्कर गिरफ्तार | Patrika News

ट्रैक्टर-ट्राली में बने गुप्त चैंबर में छुपाकर ले जा रहे थे दो क्विंटल गांजा, 2 तस्कर गिरफ्तार

Kawardha news मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले तरह-तरह के रास्ते खोज निकालते हैं। कवर्धा जिले में एक ट्रेक्टर-ट्राली की पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि गांजा तस्करी करने के लिए गुप्त चैंबर तक बनवाया है। पुलिस ने तत्काल गांजा जब्त करते हुए दो तस्करों को भी दबोच लिया।

कवर्धा

Published: April 16, 2022 09:51:16 pm

कवर्धा. बोड़ला पुलिस टीम ने एक बार फिर से अंतरराज्यी गांजा तस्करों को पकड़ा। इनके कब्जे से २०० किलोग्राम गांजा जिसे ट्रैक्टर के ट्राली को मोडिफ ाई करके विशेष चेम्बर बनाकर गांजा तस्करी कर रहे थे जब्त किया गया।
Kawardha news बोड़ला पुलिस को विश्वसनीय मुखबीर से सूचना मिली कि रायपुर-जबलपुर नेशनल हाइवे पर रायपुर से जबलपुर की ओर आ रही एक ट्रैक्टर में गांजा की तस्करी की जा रही है। सूचना को गंभीरता से लेते हुए थाना प्रभारी रमाकांत तिवारी द्वारा हमराह स्टाफ के साथ थाने के सामने मुख्य मार्ग भोरमदेव चौराहा पर चलित बेरिकेटिंग के माध्यम से संदिग्ध ट्रैक्टर क्रमांक आरजे 02 आरएफ 5719 को रुकवाकर ट्रैक्टर व ट्राली कि तलाशी ली गई। तलाशी पश्चात ट्राली के अंदर नीचे भाग में लोहे से वेल्डिंग कर गुप्त चेम्बर बनाकर जिसे बाहर से नट बोल्ट से कस कर सामान्य ट्राली जैसे बना दिया गया था। उसमें छुपाकर रखे कुल 38 पैकेट कुल वजन 200.610 ग्राम मादक पदार्थ गांजा जब्त किया।
ट्रैक्टर-ट्राली में बने गुप्त चैंबर में छुपाकर ले जा रहे थे दो क्विंटल गांजा, 2 तस्कर गिरफ्तार
पुलिस गिरफ्त में आरोपी और बरामद गांजा
मुखबिर देते हैं खबर
कवर्धा पुलिस अपने मुखबिरों के माध्यम से मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों पर नजर रखती है। पता चलते ही तुरंत मौके पर पहुंच कर कार्रवाई करती है। इस मामले में भी यही हुआ जब मुखबिरों ने पूरी जानकारी दी तो पुलिस ने रास्ते में चेकिंग शुरू कर दी और फिर तस्कर धरे गए।
Kawardha news वहीं आरोपी चालक सुधाकर पिता जयदेव यादव (37) और राजकुमार अहीर (35) निवासी राजस्थान को गिरफ्तार किया गया। मादक पदार्थ गांजा का बाजार मूल्य 20 लाख रुपए बताया गया। वहीं घटना में प्रयुक्त ट्रैक्टर ट्रॉली, दो मोबाइल जब्त किया गया। आरोपियों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर जुडिशल रिमांड पर भेजा गया। उक्त कार्रवाई में थाना बोड़ला के सहायक उप निरीक्षक गोविंद चंद्रवंशी, थाना स्टाप व डायल 112 के कर्मचारियों का योगदान रहा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

जम्मू और कश्मीर: आतंकियों के निशाने पर सुरक्षा बल, श्रीनगर में जारी किया गया रेड अलर्टजापान में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत, टोक्यो में जापानी उद्योगपतियों से की मुलाकातज्ञानवापी मस्जिद मामलाः सुप्रीम कोर्ट में दाखिल हुई एक और याचिका, जानिए क्या की गई मांगऑक्सफैम ने कहा- कोविड महामारी ने हर 30 घंटे में बनाया एक नया अरबपति, गरीबी को लेकर जताया चौंकाने वाला अनुमानसंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजरये हमारा वादा है, ताइवान पर चीनी हमले का अमरीका देगा सैन्य जवाब: US President Joe Biden"मेरे लिए ये कोई नई बात नहीं है'- IPL में खराब प्रदर्शन को लेकर Rohit Sharma की प्रतिक्रियासिद्धू की जिद ने उन्हें पहुंचाया अस्पताल, अब कोर्ट में सबमिट होगी रिपोर्ट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.