scriptअवैध कनेक्शन काटने गए बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर और स्टाफ पर ग्रामीणों ने किया हमला, जमकर की मारपीट | Villagers attacked the team that cut illegal connections in Kawardha | Patrika News

अवैध कनेक्शन काटने गए बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर और स्टाफ पर ग्रामीणों ने किया हमला, जमकर की मारपीट

locationकवर्धाPublished: Mar 22, 2021 05:09:46 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

कवर्धा जिले में बिजली का अवैध कनेक्शन काटने गई टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। घटना जिले के पंडरिया के ग्राम भरेवापारा की है।

अवैध कनेक्शन काटने गए बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर और स्टाफ पर ग्रामीणों ने किया हमला, जमकर की मारपीट

अवैध कनेक्शन काटने गए बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर और स्टाफ पर ग्रामीणों ने किया हमला, जमकर की मारपीट

कवर्धा. कवर्धा जिले में बिजली का अवैध कनेक्शन काटने गई टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। घटना जिले के पंडरिया के ग्राम भरेवापारा की है। जहां अवैध कनेक्शन काटने गए बिजली कर्मचारियों के साथ ग्रामीणों ने जमकर मारपीट किया। गांववालों ने बिजली काटने का विरोध करते हुए गाली-गलौच और धक्का-मुक्की भी की। इसकी शिकायत बिजली विभाग के कर्मचारियों ने पंडरिया थाने में की है। जिस टीम के साथ ग्रामीणों ने मारपीट की उसमें जूनियर इंजीनियर लेवल का अधिकारी भी शामिल था।
Read more: 12 किसानों से 12 लाख रुपए की ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, नाम बदलकर भाग गया था ...

अवैध कनेक्शन काटने से गरमाया माहौल
पंडरिया थाना से मिली जानकारी अनुसार विद्युत विभाग उपसंभाग पंडरिया में जूनियर इंजीनियर के पद पर पदस्थ लोमश सोनावानी अपने स्टाफ चंद्रभूषण कश्यप, मानक पटेल, अशोक पटेल, शंकर जायसवाल, गजेन्द्र कुरेटिया और सालिकराम पटेल के साथ ग्राम भरेवापारा कांपादाह वितरण केन्द्र गए थे। जहां ग्राम भरेवापारा में रामकुमार चंद्राकर के घर के अवैध कनेक्शन को काटने की कोशिश की तो रामकुमार चंद्राकर द्वारा विरोध किया और अभद्र गाली-गलौज व दो थप्पड़ मारा।
Read more: भिलाई स्टील प्लांट में बड़ा हादसा, ठेका श्रमिक ने गलत बटन दबाया, क्रेन से छूटकर गिरा बिलेट, लगी भयंकर आग ….

थाने में की शिकायत
आरोपी के साथ गांव के बाकी लोग भी गाली गलौज करने लगे। शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाकर हाथ मुक्का से मारपीट किया। इसकी शिकायत पंडरिया थाने में की गई है। पुलिस में शिकायत करते हुए अधिकारी ने बताया कि अवैध कनेक्शन को काटते समय भरेवापारा निवासी रामकुमार चंद्राकर ने अपने घरेलू अवैध कनेक्शन को काटने का विरोध किया। इसके चलते रामकुमार चंद्राकर व अन्य गांव के लोगों के विरूद्ध कार्रवाई करने की मांग की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो