पत्नी की सगी छोटी बहन को सौतन बनाकर घर ले आया पति, थाने पहुंची महिला बोली साहब छोडऩा मत इस आदमी को...

पत्नी से पांच सालों तक मारपीट कर मानसिक व शरीरिक प्रताडऩा देकर उसकी ही छोटी बहन से भागकर शादी करने का मामला सामने आया है।

By: Dakshi Sahu

Updated: 03 Jul 2021, 05:44 PM IST

कवर्धा. पत्नी से पांच सालों तक मारपीट कर मानसिक व शरीरिक प्रताडऩा देकर उसकी ही छोटी बहन से भागकर शादी करने का मामला सामने आया है। पीडि़त महिला ने कोतवाली थाना में मामला दर्ज कराया है। शिकायत में पीडि़त महिला ने बताया कि उसका विवाह 2016 में गदहाभाठा के महेश साहू के साथ सामाजिक रीति-रिवाज के साथ हुआ था।

Read More: ससुराल वालों ने किया परेशान तो सलमान खान से मिलने मुुबई पहुंच गई नव विवाहिता, फिर जो हुआ...

नागपुर ले जाकर करता था मारपीट
शादी के एक साल तक रहने के बाद पति महेश साहू पत्नी से कहने लगा कि तुम दहेज में कुछ नहीं लाई। गंदी-गंदी गाली गलौच करते हुए मारपीट करने लगा। डण्डा लाठी से मारपीट कर घर से निकाल दिया। इसके बाद अपने पति के साथ कमाने खाने नागपुर चली गई। नागपुर में भी मारपीट करता।

Read More: शिक्षक पति ने पांच बच्चों और पत्नी को घर से बाहर निकाला, रोते हुए मासूमों को लेकर SP ऑफिस पहुंची महिला ...

पत्नी को छोड़कर चला गया
लगातार पांच सालों तक बात-बात में मारपीट कर मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताडि़त किया। इसके बाद महिला अपने मायके चली गई। बोड़ला में एक सप्ताह रूकने के बाद ससुर, मामा ससुर सहित अन्य लोगों की उपस्थिति में समझौता कराया। इसके बाद 5 जून 2021 को नागपुर में बहुत मारपीट किया। 6 जून को अपने साथ ग्राम गदहाभाठा लाए है और पत्नी को छोड़कर और कही चला गया।

थाने में की शिकायत
कुछ दिनों बाद पता चला कि पति महेश साहू मेरी ही छोटी बहन को भगाकर ले गया और उससे शादी कर लिया है। आखिरकार तंग आकर महिला ने कोतवाली थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया। महिला की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने उसके पति महेश साहू के खिलाफ धारा 323, 498 ए आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

Dakshi Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned