महिला ने पति से कही ये बात, गुस्से में युवक ने उठाया खौफनाक कदम और हो गया फरार

कवर्धा मार्ग पर स्थित ग्राम मोतिमपुर में पति ने की फावड़ेे से पत्नी की हत्या कर दी। घटना बुधवार दोपहर 1.30 बजे की है।

कवर्धा. ससुरालजाने से मना करना पति को इस कदर नागवार गुजरा कि उसने पत्नी की बेरहमी से पिटकर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद से पति फरार हो गया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। पंडरिया थाना अंतर्गत नगर लगभग एक किलोमीटर दूर कवर्धा मार्ग पर स्थित ग्राम मोतिमपुर में पति ने की फावड़ेे से पत्नी की हत्या कर दी। घटना बुधवार दोपहर 1.30 बजे की है। वारदात की सूचना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस शव बरामद कर जांच कर रही है।

Read More News: रिसर्च में खुलासा, प्रोफेसर बोले- देश में चूल्हे के इस्तेमाल से बढ़ रहा प्रदूषण का ग्राफ

पंडरिया पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कौशिल्या उर्फ गुडईया बाई पति नरेश बंजारे (40) निवासी नवागढ़ जिला बेमेतरा अपने पति के साथ अपने मायके ग्राम मोतिमपुर पंडरिया आयी हुई थी। बुधवार की दोपहर करीब 1.30 बजे अपनी बड़ी बहन मोगरा बाई के घर जाकर बैठी थी, जहां पति द्वारा ससुराल चलने की बात कहने पर कौशिल्या द्वारा मना कर दिया गया। पति नरेश को कौशिल्या का मना करना इतना बुरा लगा कि वह आवेश में आ गया और पास ही रखे फावड़े को उठाया पत्नी की दाहिने कनपटी के पास वार कर दिया। खून से लथपथ महिला ने वहीं पर दम तोड़ दिया। वहीं आरोपी पति नरेश घटना स्थल से फरार हो गया। मृतिका के परिजनों ने इसकी सूचना पंडरिया पुलिस को दी। पुलिस ने फरार आरोपी के विरूद्ध हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

इलाके में फैली सनसनी
घटना की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। वारदात के समय पति पत्नी घर में मौजूद थे। जब रहवासियों ने खून से लथपथ महिला की लाश देखी तो होश उड़ गए। जिसके बाद लोगों ने फोन पर पुलिस वारदात की सूचना दी। मौके पर से आरोपी पति फरार हो गया था। फिलहाल पुलिस शव को पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

Show More
चंदू निर्मलकर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned