scriptएक महीने से लापता है महिला और दो बच्चियां, थाने में अब तक गुमशुदगी दर्ज नहीं, फरियाद लिए भटक रहा भाई | Woman and two girls missing for a month Missing not recorded | Patrika News

एक महीने से लापता है महिला और दो बच्चियां, थाने में अब तक गुमशुदगी दर्ज नहीं, फरियाद लिए भटक रहा भाई

locationकवर्धाPublished: Nov 09, 2019 03:15:50 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

महिला अपनी दो बच्चियों के साथ पिछले 23 दिनों से लापता है। लापता महिला के भाई ने इसकी शिकायत भी, लेकिन अब तक पुलिस की ओर से कोई पहल नहीं हो सकी है।

एक महीने से लापता है महिला और दो बच्चियां, थाने में अब तक गुमशुदगी दर्ज नहीं, फरियाद लिए भटक रहा भाई

एक महीने से लापता है महिला और दो बच्चियां, थाने में अब तक गुमशुदगी दर्ज नहीं, फरियाद लिए भटक रहा भाई,एक महीने से लापता है महिला और दो बच्चियां, थाने में अब तक गुमशुदगी दर्ज नहीं, फरियाद लिए भटक रहा भाई,एक महीने से लापता है महिला और दो बच्चियां, थाने में अब तक गुमशुदगी दर्ज नहीं, फरियाद लिए भटक रहा भाई

कवर्धा . छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले के पंडरिया थाना अंतर्गत एक महिला अपनी दो बच्चियों के साथ पिछले 23 दिनों से लापता है। लापता महिला के भाई ने इसकी शिकायत भी, लेकिन अब तक पुलिस की ओर से कोई पहल नहीं हो सकी है।

शहडोल निवासी आवेदक दिलीप कुमार तिवारी ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में ५ नवंबर को शिकायत की। शिकायत में बताया कि उसकी बहन की शादी पंडरिया नगर में पाठक परिवार से हुआ। ससुराल पक्ष द्वारा उसे हमेशा ही प्रताडि़त किया जाता रहा। कई बार मारपीट किया गया। घर से बाहर भी निकाल दिया जिसकी जानकारी बहन द्वारा दी जाती रही। प्रताडि़त किए जाने की एक माह पूर्व पंडरिया थाना में ही शिकायत हुआ था। उक्त मामले में समझौता हो गया।

लेकिन अब आवेदक की बहन और उनकी दो भांजी ससुराल से गायब हैं। इस संबंध में जानकारी मिलने पर बहन और भांजियों को खूब ढूंढा गया, लेकिन नहीं मिलने पर इसकी सूचना पंडरिया पुलिस को दी गई, लेकिन महिला व बच्ची को ढूंढना तो दर अब तक यहां पर गुमशुदगी की रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की जा सकी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो