scriptजानवरों के शिकार के लिए लगाए करंट की चपेट में आई महिला, झुलस गया कमर के नीचे का हिस्सा, मौत | Woman death from current in Kawardha Chhattisgarh | Patrika News

जानवरों के शिकार के लिए लगाए करंट की चपेट में आई महिला, झुलस गया कमर के नीचे का हिस्सा, मौत

locationकवर्धाPublished: Apr 15, 2019 10:42:30 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

जंगल में महिला की अधजली लाश मिलने से हड़कंप मच गया।

crime news

जानवरों के शिकार के लिए लगाए करंट की चपेट में आई महिला, झुलस गया कमर के नीचे का हिस्सा, मौत

कवर्धा . छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में जंगल में महिला की अधजली लाश मिलने से हड़कंप मच गया। दरअसल, ग्रामीण महुआ बिनने जंगल में जा रहे थे। कुछ ही दूरी पर महिला की अर्धजला शव दिखा। इसकी सूचना पाकर पुलिस घटना स्थल पहुंची।

crime news

यह घटना झलमला थाना अंतर्गत ग्राम मचियाकोना के जंगल क है। मिली जानकरी के अनुसार शनिवार की सुबह गांव के ही ग्रामीण महुआ बिनने ग्राम मचियाकोना से एक किलोमीटर दूर जंगल में जा रहे थे। कुछ ही दूरी पर महिला की अर्धजला शव दिखा। इसकी सूचना पाकर झलमला पुलिस घटना स्थल पहुंची। शव की पहचान गांव की ही श्यामबती पति राजेश मेरावी(32) के रूप में हुई। महिला की कमर से नीचे व घुटने से ऊपर तक जल चुका है। इससे ऐसा प्रतीत होता है मानो करंट के संपर्क में आने से उसकी मौत हुई व कपड़े जल गए। अभी झलमला पुलिस इस मामले में कुछ स्पष्ट नहीं कह पा रही है।

crime news

महिला के शव पास में ही जीआई तार और कुछ डंडे मिले। इससे आशंका जताई जा रही है कि किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा जंगली जानवर के शिकार करने तार बिछाया गया था। इसकी चपेट में महुआ बिनने गई महिला आ गई, जिससे मौके पर ही मौत हो गई। शंका के आधार पर घटना स्थल पर पड़ी जीआई तार व डंडे को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो