scriptदेसी कट्टा से गोली मारकर शादीशुदा महिला की हत्या, फिल्मी स्टाइल में पति ने बेडरूम देखा पत्नी की लाश | Woman killed by shooting with desi katta in kawardha | Patrika News

देसी कट्टा से गोली मारकर शादीशुदा महिला की हत्या, फिल्मी स्टाइल में पति ने बेडरूम देखा पत्नी की लाश

locationकवर्धाPublished: Jan 23, 2022 02:01:30 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

कबीरधाम के सुदूर वनांचल स्थित ग्राम सनकापाट में एक शादीशुदा महिला की देसी कट्टा से गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

देसी कट्टा से गोली मारकर शादीशुदा महिला की हत्या, फिल्मी स्टाइल में पति ने बेडरूम देखा पत्नी की लाश

देसी कट्टा से गोली मारकर शादीशुदा महिला की हत्या, फिल्मी स्टाइल में पति ने बेडरूम देखा पत्नी की लाश

कवर्धा. कबीरधाम के सुदूर वनांचल स्थित ग्राम सनकापाट में एक शादीशुदा महिला की देसी कट्टा से गोली मारकर हत्या कर दी गई है। महिला की खून से सनी हुई लाश उसके घर के बेड पर मिलने से सनसनी फैल गई। जब शाम को पति घर पहुंचा तो पत्नी का शव देखकर पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद कुकदूर पुलिस मौके पर पहुंची। वारदात की गंभीरता को देखते हुए दुर्ग से एफएसएल की टीम ने पहुंचकर जांच किया है। घटना शुक्रवार दोपहर की है। कुकदूर थाना अंतर्गत ग्राम सनकापाट में घर के बेड पर ही महिला सरिता काठले, पति विजय काठले(29) का शव मिला था। पुलिस टीम ने मौके से फिं गर प्रिंट सहित अन्य जरूरी जांच पड़ताल की। ब्लाइंड मर्डर को सुलझाने पुलिस ने डॉग स्कॉयड की भी मदद ली है। पुलिस खोजबीन में लगी है।
मृतिका के मायके वाले ससुराल वालों पर ही हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं। शव के पास एक देशी कट्टा मिला है, जिससे महिला की हत्या होना बताया जा रहा है। महिला के पेट के बीच में चोट के निशान है। जो गोली फ ायर होने से ही बना है। शुरुआत में चाकू से गोदकर हत्या किया जाना बताया जा रहा था, लेकिन पुलिस टीम को चाकू से वारदात से जुड़ा कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस जांच कर रही है कि घर में देशी कट्टा कहां से आया।
महिला के शव के पास पड़ा मिला कट्टा
अगर कट्टा कातिल का है तो वह उसे वारदात के बाद छोड़कर क्यों जाएगा। इसमें संदेह इस बात का भी है कि महिला घटना के समय घर में अकेले थी। उसका पति, दो बच्चे एक लड़का, एक लड़की और सास-ससुर साथ में ही रहते है, लेकिन घटना के समय घर पर कोई नहीं था। पुलिस ने बताया कि शाम को जब पति घर पहुंचा तो पत्नी का शव बेड पर पड़ा हुआ देखा। फिर बाकी लोगों को पति ने पत्नी की मौत की सूचना दी।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा खुलासा
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर, एसडीओपी नरेन्द्र बेंताल, कुकदूर टीआई मुकेश सोम घटना स्थल पहुंचे। एएसपी ठाकुर ने बताया कि नक्सल प्रभावित क्षेत्र होने के चलते पुलिस ने कमरे को सील कर दिया था। शनिवार को एफ एसएल की टीम के आने के बाद दरवाजा खोलकर जांच पड़ताल किया गया। पुलिस अभी शुरुआती जांच में जुटी है। संदेह के आधार पर पूछताछ कर रही है। पीएम रिपोर्ट से ही मौत की वजह साफ हो पाएगी, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो