20 दिन में नहीं आई रिपोर्ट तो परेशान होकर क्वारंटाइन सेंटर से भाग निकले मजदुर, मचा हड़कप

क्वारेंटाइन सेंटर से बीती रात 14 मजदुर भाग निकले। वह पिछले 20 दिनों से क्वॉरेंटाइन सेंटर में थे।

By: Bhawna Chaudhary

Updated: 25 May 2020, 09:45 AM IST

कवर्धा. छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले कंटेनमेंट जोन ग्राम पुटपुटा क्वारेंटाइन सेंटर से बीती रात 14 मजदुर भाग निकले। वह पिछले 20 दिनों से क्वॉरेंटाइन सेंटर में थे। इसे लेकर प्रशासन के बीच हड़कंप मचा गया। सुबह से श्रमिकों की खोजबीन शुरू की। पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव-गांव पहुंची और सभी 14 लोगों को ढूंढ निकाला।

पंडरिया ब्लाक के सुदूर वनांचल के ग्राम पंचायत पुटपुटा के प्राथमिक स्कूल को क्वारेंटाइन सेंटर बनाया गया है। यहां पर 2 सप्ताह पहले 14 मजदूरों को क्वारेंटाइन किया गया था। जो शनिवार की रात में भाग निकले। यह पिछले 20 दिनों से यहां क्वारेंटाइन में थे। इसे कारण परेशान होकर भाग निकले। सुबह की जानकारी मिलने पर प्रशासनिक टीम में हड़कंप मच गया। पुलिस टीम की खोज में निकले इसके साथ ही स्वास्थ्य विभाग की टीम भी ढूंढती थी । यहां पर भी प्रशासनिक लापरवाही ही नजर आई। यहां पर सुरक्षा के कोई नहीं था।

गांव -गांव में ढूंढकर निकाला गया
पुलिस द्वारा रविवार को घर-घर जा रहा कर खोजबीन किया गया तो सभी छह लोग मिले, जिसको वही के स्कूल में निगरानी में रखा गया था। फिर वाहन से पुटपुटा लाया गया। वहीं डोंगरीखटिया का एक और आमाटोला के चार श्रमिकों को ढूंढा जा सका। जबकि आमतोला के 3 श्रमिक में को रात तक मिल सका।

अब तक नहीं आई जांच रिपोर्ट
मिली जानकारी के अनुसार यहां क्वारेंटाइन सेंटर में 14 लोगों की जांच रिपोर्ट भेजा गया था। लेकिन रिपोर्ट नहीं आने के कारण इन्हें छुट्टी नहीं दिया गया है, जबकि यह करीब 20 दिनों से क्वारेंटाइन है। छुट्टी मांगने पर मना कर दिया क्योंकि मेडिकल रिपोर्ट नहीं आई थी। इसी वजह से परेशान होकर शनिवार की रात के अंधेरे में अपने-अपने भाव भाग निकले।

Corona virus corona virus in india Corona Virus treatment
Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned