शादी से लौटे रहे युवक की रोड एक्सीडेंट में मौत, एक किमी. घसीटते ले गया वाहन, शरीर के चिथड़े उड़े

एक अज्ञात वाहन बाइक सवार युवक को घसीटते हुए काफी दूर ले गया, जिससे उसके शरीर के आधे हिस्से का चिथड़े उड़ गए। चेहरा पहचानने लायक नहीं बचा था।

By: Dakshi Sahu

Updated: 26 Apr 2021, 04:12 PM IST

कवर्धा. कुकदुर बजाग रोड में हुए दर्दनाक सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना कुकदुर थाने के डिडौंरी रोड अटल चौक कुई के पास की है। एक अज्ञात वाहन बाइक सवार युवक को घसीटते हुए काफी दूर ले गया, जिससे उसके शरीर के आधे हिस्से का चिथड़े उड़ गए। चेहरा पहचानने लायक नहीं बचा था। पुलिस घटनाक्रम की जांच कर रही है। मृतक की पहचान देवा, पिता मनोज हठीले(25) ग्राम कमराखोल के रुप में हुई है। वहीं मोटर साइकिल पर पीछे बैठे अंतराम पिता बहोरन का पैर टूट गया है। दोनों युवक सेमहरा से शादी अटेंट कर वापस लौट रहा थे।

देर रात हुआ हादसा
पुलिस अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना कर रही है। वहीं मृतक के शव को पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। कुकदूर थाना प्रभारी रामकिशन मरकाम ने बताया कि मृतक मिस्त्री का काम करता था, जो परिजनों को बिना बताए 23 अप्रैल को कहीं चला गया था। घटना करीब 2 से 3 बजे रात की बताई जा रही है। अंतराम के बयान से पता चला है कि हादसा ट्रक से हुआ है।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
वाहन कुई के अटल चौक के पास युवक को घसीटते हुए एक से डेढ़ किलोमीटर दूर तक ले गया। सीसीटीवी कैमरा खंगाले जा रहे हैं। घटना स्थल के पास मोटर साइकिल शोरूम है, लेकिन ट्रक का नंबर नहीं दिख पा रहा है। कड़ाई से जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि घटना के दौरान युवक गाड़ी के आगे हिस्से में फंस गया होगा। इसलिए एक से डेढ़ किलोमीटर दूर गिरा है। शोरूम के अलावा थाना और अन्य जगहों की सीसी कैमरा देखा जा रहा है। जल्द ही आरोपी गिरफ्त में होगा।

Dakshi Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned