script7वें खजुराहो अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल का रंगारंग शुभारंभ | actor Govinda inaugurated 7th Khajuraho International Film Festival | Patrika News

7वें खजुराहो अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल का रंगारंग शुभारंभ

locationखजुराहोPublished: Dec 05, 2021 10:02:03 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

एक्टर गोविंदा ने किया शुभारंभ, लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से नवाजे गए

photo_2021-12-05_21-28-51.jpg

,,

छतरपुर/खजुराहो. विश्व पर्यटन नगरी खजुराहो में अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का रविवार की रात रंगारंग शुभारंभ हो गया। 11 दिसम्बर तक चलने वाले सातवें फिल्म फेस्टिवल का फिल्म अभिनेता गोविंदा ने शुभारंभ किया। स्टेज से अपनी फिल्मों के डायलॉग और डांस की प्रस्तुति के जरिए गोविंदा ने सातवें फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत की, जिसने खूब तालियां बटोरीं। कार्यक्रम के शुभारंभ में गोविंदा ने अपने आपको धार्मिक प्रवृति का बताया और मां के आर्शीवाद से ही इस मुकाम पर पहुंचने की बात कही। खजुराहो के पाहिल वाटिका परिसर के मुक्ताकाशी मंच पर खजुराहो फिल्म महोत्सव का यह सातवां आयोजन है, जिसमें प्रसिद्ध खलनायक तथा फिल्म अभिनेता दिलीप ताहिल,सुस्मिता मुखर्जी,सहित अन्य फिल्मी कलाकार मौजूद रहे। कार्यक्रम में बुलगारिया के उपराजदूत इलियो डिको,कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह, संत आनंद गिरी,गजेंद्रनाथ महाराज, एसडीएम राजनगर डीपी द्विवेदी,एसडीओपी खजुराहो मनमोहन बघेल तथा सीएमओ बसंत चतुर्वेदी का सम्मान किया गया।

photo_2021-12-05_21-28-49.jpg

ओटीटी के कारण बॉलीवुड में घरानों की तानाशाही हो रही खत्म: गोविंदा
रविवार से खजुराहो में अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टीवल के पूर्व पत्रकारों से चर्चा करते हुए गोविंदा ने कई मुद्दों पर अपने विचार रखे। उन्होंने एक प्रश्न के जवाब में कहा कि वर्तमान में ओटीटी प्लेटफार्म आ जाने के कारण बॉलीबुड में चलने वाली घरानों की तानाशाही काफी हद तक खत्म हुई है। उन्होंने कहा कि उनके साथ भी कई बार ऐसा हुआ है कि बड़ी मेहनत से फिल्म को बनाने के बाद भी इसे थिएटर तक पहुंचाने में चुनौतियों का सामना करना पड़ा। अब ओटीटी प्लेटफार्म पर बहुत सारे कलाकार अपने मन का काम कर रहे हैं। इससे कला जगत को नए प्रतिभाशाली कलाकार भी मिले हैं।

 

ये भी पढ़ें- जबड़े में शिकार को दबाकर झाड़ियों से निकलकर सामने आया बाघ

photo_2021-12-05_21-42-14.jpg

गोविंदा ने की राजा बुंदेला की तारीफ
उन्होंने खजुराहो में आयोजित होने वाले इस फेस्टीवल की सराहना की और आयोजक राजा बुन्देला के साथ अपने पुराने संबंधों को भी याद किया। गोविंदा ने कहा कि आज सिनेमा पहले के मुकाबले ज्यादा विस्तृत हो गया है। अब सिनेमा बनाने वाले और देखने वाले दोनों ही ज्यादा समझदार और प्रतिभावान हैं। प्रेस कांफ्रेंस के बाद गोविंदा को फिल्म फेस्टीवल के मंच से लाइफ टाइम अचीवमेंट का सम्मान भी दिया गया।

देखें वीडियो- जंगल में बाघिनों की लड़ाई का वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8616ts
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो