कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार में जा रही कार ने 10 साल के बच्चे को कुचला, मौत

खंडवा कांग्रेस प्रत्याशी उत्तम पाल सिंह के नाम पर एक मुसीबत आन पड़ी है। जानकारी के मुताबिक, उनकी कंपनी की कार से टकराकर एक 10 साल के बच्चे की माैत हो गई है।

By: Faiz

Updated: 17 Oct 2020, 09:45 PM IST

खंडवा/ उपचुनाव के प्रचार के दौरान खंडवा कांग्रेस प्रत्याशी उत्तम पाल सिंह के नाम पर एक मुसीबत आन पड़ी है। जानकारी के मुताबिक, उनकी कंपनी की कार से टकराकर एक 10 साल के बच्चे की माैत हो गई है। हादसा शनिवार दोपहर का है जो मूंदी थाना क्षेत्र के उदयपुरा गांव में हुआ। हालांकि, हादसे के बाद कार ड्राइवर अपनी ही कार से बच्चे को अस्पताल लेकर गया, जहां डाक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया है।

 

पढ़ें ये खास खबर- मानवता शर्मसार : छोटे भाइयों ने तलाकशुदा बहन से किया गैंगरेप, माता-पिता भी थे खौफनाक साजिश में शामिल!


आरोप- प्रचार के लिए जा रही थी कार

घटना की जानकारी लगते ही पुलिस अस्पताल पहुंची, एक्सिडेंट का केस दर्ज कर कार चालक को हिरासत में ले लिया और कार भी जब्त कर ली है। बता दें कि, उत्तम पाल मंधाता से कांग्रेस के टिकट पर उपचुनाव लड़ रहे हैं। वहीं, ग्रामीणों का आरोप है कि, जिस कार से बच्चे की मौत हुई है, वो उत्तम पाल सिंह की कंपनी की है और वो कार पुनासा के चुनावी क्षेत्र में प्रचार के लिए जा रही थी। हालांकि, पुलिस ने अब तक इस बात की पुष्टि नहीं की है।

news

इसके बाद ही जांच बढ़ सकेगी आगे

मूंदी थाना प्रभारी अंतिम पवार के मुताबिक, फिलहाल, हादसे में जान गवाने वाले बच्चे का परिवार बेहद गमगीन है और बात करने की स्थिति में नहीं हैं, जिसके चलते उनके बयान अब तक दर्ज नहीं किये जा सके हैं। हालांकि, इस संबंध में भी अब तक कोई स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है कि, गाड़ी कांग्रेस के प्रत्याशी की है। मामले की कार्रवाई परिजन के बयान के अनुसार ही आगे बढ़ सकेगी। बताया जा रहा है कि कार (MP68 CA 0099) सिंह की कंपनी पुरनी इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड के नाम से दर्ज है। कार ड्राइवर चला रहा था। कार में ड्राइवर के अलावा और कितने लोग थे, इस बात की भी पुष्टि नहीं है। फिलहाल, मामले के लेकर नर्मदा नगर और मुंदी थाना पुलिस संयिक्त जांच कर रही हैं।

 

पढ़ें ये खास खबर- Corona Update : संक्रमितों की संख्या 31 हज़ार के पार, अब तक 654 की मौत


कांग्रेस प्रत्याशी के पिता और पूर्व विधायक ने कही ये बात

हालांकि, कांग्रेस प्रत्याशी के पिता और पूर्व विधायक राजनारायण सिंह ने हादसे को लेकर दुख जताते हुए कहा कि, 'हमारी संवेदना पीड़ित परिवार के साथ हैं।' उन्होंने बताया कि, जैसे ही उन्हें पता लगा कि, उनकी कंपनी की गाड़ी से हादसा हो गया है, तो वो तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गए, लेकिन तब उन्हें वहां कोई नहीं मिला। आसपास पता करने पर मालूम हुआ कि, जिस गाड़ी से एक्सीडेंट हुआ, वही गाड़ी घायल को लेकर मूंदी थाने गई है और वहीं से बच्चे को उपचार के लिए अस्पताल ले गई है।


हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि, एक्सीडेंट की रिपोर्ट लिखवाने वो खुद थाने गए थे। मामले की जानकारी उन्होंने ही एसपी को दी। इसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि, गाड़ियां तो 100 मिल सकती हैं, लेकिन जिसका बेटा चला गया, वो कभी वापस नहीं आ सकता। ये मेरे गांव के बगल के बनवाड़ा के रहने वाले हैं। मुझे इसके लिए बहुत पीड़ा है। एक झूठ बोलो तो 100 झूठ बोलना पड़ता है। इसी लिए उन्होंने खुद कार और ड्राइवर दोनों को पुलिस के हवाले किया है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned